scriptइस एक्टर के प्यार में पागल शिल्पा शेट्टी खुद को नहीं कर पाईं कंट्रोल, शादी का झांसा देकर खूब उठाया फायदा | Shilpa Shetty, madly in love with this actor, couldn't control herself | Patrika News
बॉलीवुड

इस एक्टर के प्यार में पागल शिल्पा शेट्टी खुद को नहीं कर पाईं कंट्रोल, शादी का झांसा देकर खूब उठाया फायदा

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने यूपी बिहार वाले ठुमको से सबको दिवाना कर रखा हैं। लेकिन किससे एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी करनी लगी थी इतना प्यार की खुद को नहीं कर पाई कंट्रोल और कौन हैं वह एक्टर जिन्होनें उठाय़ा एक्ट्रेस का फायदा। शिल्पा शेट्टी ने 22 साल की उम्र में अपना सब कुछ कैसे खो दिया।

नई दिल्लीJan 20, 2022 / 11:46 am

Manisha Verma

shilpa_shetty.jpg

,,

90 के दशक में शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार दोनों ही बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में से एक थे। उस समय अक्षय कुमार इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों से अपनी प्रेम कहानी को लेकर अक्सर चर्चाओं में बने ही रहते थे। आए दिन उनका नाम किसी लड़की के साथ जोड़ दिया जाता था। एक समय ऐसा भी था जब शिल्पा शेट्टी अक्षय कुमार की दीवानगी में पागल थीं। उस समय वो एक्टर को बेइंतहा मोहब्बत करती थीं। दोनों की लव स्टोरी काफी आगे बढ़ ही रही थी कि अचानक दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया। दोनो साथ में काफी अच्छे भी लगते थे।
शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार अक्सर साथ में दिख जाते थे।शिल्पा शेट्टी अक्षय कुमार से अपने रिलेशन को लेकर आए दिन सुर्खियों में बनी ही रहती थीं। लेकिन उनकी जिंदगी में सच्चा प्यार शायद नसीब ही नहीं था। यही कारण है एक समय में दोनों की राहें हमेशा के लिए अलग हो गईं। इसके बाद एक्ट्रेस ने मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी रचा ली। दोनो के कई अनोखे किस्से हैं। दोनो के किस्से अक्सर अखबारों और मैगजीन में छपने लगे थे। यहां तक कि दोनों की शादी की खबर भी सुर्खियों में थी,लेकिन शिल्पा के साथ अक्षय ने ट्विंकल खन्ना को भी डेट करना शुरू कर दिया था औऱ कुछ दिन बाद उनसे शादी भी रचा ली ।
shilpa.jpg
अक्षय कुमार की बात करें तो उन्होने इस ब्रेकअप के बाद कुछ भी कभी भी नहीं कहा लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान भावुक होकर शिल्पा शेट्टी ने जरूर चुप्पी तोड़ी थी। अपने दर्द को बयां करते हुए शिल्पा शेट्टी ने बताया था कि, ‘अक्षय ने मेरा सिर्फ इस्तेमाल किया और फिर छोड़ दिया’ । उनके इस बयान से काफी बवाल भी हुआ था।
यह भी पढ़े- ये हैं बॉलीवुड के सबसे मंहगे डायरेक्टर्स, एक्टर्स से भी ज्यादा लेते हैं एक फिल्म डायरेक्ट करने की फीस

शिल्पा शेट्टी ने यह भी कहा कि उन्होने 22 साल की उर्म में अपना सब कुछ खो दिया था। वह कहती हैं एक लड़की के लिए उसका सब कुछ खो देना यह एक बहुत बड़ी बात होती हैं और साथ ही यह भी कहती हैं कि मैं अक्षय कुमार से बहुत प्यार करती थीं। इतना कि उनके प्यार में पागल थी। एक पल भी अक्षय से दूर नहीं रहना चाहती थी। अक्षय से मिले धोखे की वजह से वो बुरी तरह से टूट कर बिखर गई थी।

Home / Entertainment / Bollywood / इस एक्टर के प्यार में पागल शिल्पा शेट्टी खुद को नहीं कर पाईं कंट्रोल, शादी का झांसा देकर खूब उठाया फायदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो