scriptShilpa Shetty mother lodges cheating complaint land deal case | शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी हुई धोखाधड़ी का शिकार, पुलिस ने किया मामला दर्ज | Patrika News

शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी हुई धोखाधड़ी का शिकार, पुलिस ने किया मामला दर्ज

शिल्पा शेट्टी काफी लंबे समय से परेशान चल रही हैं। उनके पति राज कुंद्रा को पॉर्नोग्राफी मामले में 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया है। ऐसे में शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी भी धोखाधड़ी का शिकार हो गई हैं। जानिए पूरा मामला।

नई दिल्ली

Published: July 29, 2021 07:52:57 pm

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी इस वक्त काफी बुरे वक्त से गुजर रही हैं। उनके पति को मुबंई पुलिस ने पॉर्नोग्राफी वीडियो के चलते गिरफ्तार कर लिया गया है। पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के चलते शिल्पा शेट्टी की छवि पूरी तरह से खराब हो गई है। इस बीच शिल्पा शेट्टी की मां को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं। शिल्पा की मां सुनंदा शेट्टी ने धोखाधड़ी की शिकायत दर्जा कराई है। जिसके बाद से एक बार फिर से शिल्पा का परिवार सुर्खियों में आ गया है।

Shilpa Shetty mother lodges cheating complaint land deal case
Shilpa Shetty mother lodges cheating complaint land deal case

शिल्पा शेट्टी की मां संग हुई धोखाधड़ी

शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी ने जूहु पुलिस स्टेशन में सुधाकर घारे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। यह शिकायत जमीन कर्जत जिल्हा रायगड को लेकर की है। शिल्पा शेट्टी की मां ने पुलिस को बताया कि उन्होंने 2019 से फरवरी 2020 के दौरान सुधाकर से कर्जत से एक जमीन का सौदा किया था। उस वक्त सुधाकर ने वो जमीन उसकी है ये कहा था। जिसके उसने फर्जी पेपर्स भी दिखाई थे। सुधाकर ने उन्हें वो जमीन 1 करोड़ 60 लाख में बेची थी।

यह भी पढ़ें

जब बिना पैंट पहने एक्ट्रेस Shilpa Shetty दिखाई दी थीं सड़कों पर, फिर से वायरल हुई तस्वीर

मामले की जांच में जुटी पुलिस

सुनंदा शेट्टी को जब इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने उस शख्स से पूछा। सुधाकर ने बताया कि वो एक नेता का करीबी है। साथ ही उन्हें कोर्ट जाने की भी बात कही। जिसके बाद सुनंदा कोर्ट गई और कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सुनंदा शेट्टी की इस मामले को पुलिस ने आईपीसी की धारा 406, 409, 420, 462, 467, 468, 471, and 506 के तहत मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें

Shilpa Shetty के पति राज कुंद्रा पर लगा पोर्न वीडियो रैकेट चलाने का आरोप, मॉडल ने की गिरफ्तारी की मांग

पॉर्न वीडियो मामले में गिरफ्तार राज कुंद्रा

आपको बता दें पति राज कुंद्रा को पॉर्न वीडियो बनाने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। बताया जा रहा है कि राज एक एप के जरिए पोर्न वीडियो को अपलोड किया करते थे। इस मामले में शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ जारी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी की भव्य प्रतिमा, पीएम करेंगे होलोग्राम का अनावरणAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव20 आईपीएस का तबादला, नवज्योति गोगोई बने जोधपुर पुलिस कमिश्नरइस ऑटो चालक के हुनर के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Tweet कर कहा 'ये तो मैनेजमेंट का प्रोफेसर है'खुशखबरी: अलवर में नया सफारी रूट शुरु हुआ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.