scriptShruti Haasan: पेरेंट्स की शादी से पहले हुई थी पैदा, स्कूल में रखा था नकली नाम जाने वजह | Shruti Haasan was born before the marriage of the parents | Patrika News

Shruti Haasan: पेरेंट्स की शादी से पहले हुई थी पैदा, स्कूल में रखा था नकली नाम जाने वजह

locationनई दिल्लीPublished: Jan 28, 2022 01:21:36 pm

Submitted by:

Manisha Verma

बॉलीवुड में अपनी आवाज़ और अपनी अदाकारी से जादू बिखेरने वाली एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) किसी की पहचान की मोहताज नहीं हैं। बॉलीवुड के अलावा भी वह अक्सर टाॅलीवुड में एक्टिव रहती हैं। श्रुति (Shruti Haasan) का जन्म 28 जनवरी 1986 को हुआ था। आज हम आपको श्रुति हासन के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे हैं।

shruti_haasan.jpg
तमिलनाडु के चेन्नई में जन्में श्रुति (Shruti Haasan) के पिता का नाम कमल हासन हैं। श्रुति के पिता कमल हासन कॉलीवुड समेत बॉलीवुड ने भी बेहतरीन अभिनेता हैं। श्रुति हासन (Shruti Haasan) कई फ़िल्मों में नज़र आ चुकी हैं। जैसे कि ‘दिल तो बच्चा है जी’ ‘वेलकम बैक’ ‘रमैया वस्तावैया’ और ‘गब्बर’ जैसी हिन्दी फ़िल्मों में नज़र आ चुके हैं।
श्रुति (Shruti Haasan) ने अपनी गाने की शिक्षा कैलिफ़ोर्निया की म्यूजिशियन इंडस्ट्री से ली हैं। (Shruti Haasan) की आवाज़ बेहद शानदार हैं। श्रुति (Shruti Haasan) ने अपनी सिंगिंग करियर की शुरुआत महज़ छह वर्ष की उम्र से ही की थी। उनकी पहली बॉलीवुड डेब्यू फ़िल्म की बात करें तो इमरान ख़ान के अपोज़िट फ़िल्म लक थी। हालांकि उनकी ये फ़िल्म चली नहीं थी बुरी तरह फ़्लॉप हो गई थी। जिसके बाद उन्होने अपना करियर टाॅलीवुड में अजमाया।
यह भी पढ़े- किसी साउथ इंडियन की फिल्म के सेट की तरह सजा था Mouni Roy का मंडप, फोटो हो रहा वायरल

श्रुति (Shruti Haasan) के माता पिता यानी एक्टर कमल हासन और एक्ट्रेस सारिका दोनों लिव इन रिलेशनशिप में थे। इसी बीच सारीका प्रेग्नेंट हो गई और उन्होंने बेटी श्रुति हासन (Shruti Haasan) को जन्म दिया। ख़बरों की मानें तो श्रुति (Shruti Haasan) जब स्कूल में भी थी तो उन्होंने अपना असली नाम छुपाकर एक फेक नाम से स्कूल में पढ़ाई की थी। उन्होंने अपना पूरा नाम रामचंद्र रखा था ताकि किसी को ना पता चले कि वह फ़िल्मी फ़ैमिली से हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो