scriptअमिताभ बच्चन की लाडली श्वेता का इस एक्टर पर था क्रश, सोते वक्त साथ रखती थीं ये चीज | Shweta Bachchan Birthday: Shweta Bachchan Nanda had huge crush on Salman Khan in her childhood | Patrika News

अमिताभ बच्चन की लाडली श्वेता का इस एक्टर पर था क्रश, सोते वक्त साथ रखती थीं ये चीज

Published: Mar 17, 2023 12:54:18 pm

Submitted by:

Archana Keshri

Shweta Bachchan Birthday: अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा बच्चन आज 17 मार्च को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। श्वेता बचपन से ही फिल्म जगत से जुड़ी फैमिली के बीच पली-बढ़ीं हैं। मगर क्या आप जानते हैं श्वेता को बचपन से ही बॉलीवुड के फेमस एक्टर पर जबरदस्त क्रश था।

Shweta Bachchan Nanda had huge crush on Salman Khan at childhood

Shweta Bachchan Nanda had huge crush on Salman Khan at childhood

Shweta Bachchan Birthday: अमिताभ बच्चन की बेटी और अभिषेक बच्चन की बहन श्वेता नंदा अकसर सुर्खियों में रहती हैं। आज वह अपना 49वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। श्वेता की फैमिली के लगभग सभी सदस्य फिल्मी दुनिया का हिस्सा हैं, मगर वह इससे दूर रही है। मगर वह अक्सर बॉलीवुड की पार्टीज और इवेंट में नजर आती रहती हैं। मगर क्या आप जानते हैं श्वेता बच्चन को बॉलीवुड सितारे सलमान खान पर क्रश था। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद करण जौहर को शो ‘कॉफी विद करण’ में किया था।

श्वेता ने करण जौहर के शो पर किया था यह खुलासा


करण के इस शो में अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा बतौर गेस्ट बनकर आए थे। इस शो के रैपिड फायर राउंड के दौरान करण ने श्वेता से कुछ सवाल भी किए। करण ने जब श्वेता से पूछा कि हॉटनेस के मामले में किस एक्टर को कितना रैंक देंगी। इस सवाल के जवाब में श्वेता ने सबसे पहले सलमान खान का नाम लिया। इसके बाद ऋतिक रोशन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, आमिर खान और अजय देवगन।

सलमान खान की इस चीज को साथ रखकर सोती थीं श्वेता


सलमान खान का नाम पहले लेने के बाद करण ने सवाल किया कि क्या वो उनके टीनएज क्रश हैं। जिसके सवाल में श्वेता ने मुस्कुराते हुए कहा, “जब फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ आई थी, तो फिल्म में सलमान खान ने जो कैप पहनी हुई थी वो काफी चलन में आ गई थी।” फिल्म की रिलीज़ के समय श्वेता लंदन में मौजूद थी और भाई अभिषेक को सलमान की फेमस ‘फ्रेंड्स’ वाली टोपी लाने की जिद्द करती थी। श्वेता ने बताया, “मैं रात में उस कैप को लेकर सोती थी।”

यह भी पढ़ें

‘तुझे देखा तो ये जाना सनम’ पर आमिर और ऐश्वर्या का डांस देख चौंके फैंस, वीडियो देख बोले- ‘ये कैसे हुआ’


फिल्म की ऑडियो को रिकॉर्ड कर सुनती रहती थीं श्वेता


श्वेता ने साथ ही यह भी बताया था कि जब वह बोर्डिंग स्कूल में थी तब सलमान खान की ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म देखी। उन्होंने बताया था कि स्कूल के दिनों में ज्यादा फिल्में देखना मना था। तब उन्‍होंने एक टेप रिकॉर्डर लिया और पूरी फिल्म का ऑडियो रिकॉर्ड कर लिया। उस रिकॉर्डर को श्वेता हमेशा अपने साथ रखती थीं और समय-समय पर सुनती रहती थीं। श्वेता ने बताया कि फिल्म के डायलॉग रोज सुनने के कारण याद भी हो गए थे।

सलमान खान और बच्चन परिवार के संबंध


आपको बता दें, ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान के अफेयर का किस्सा भी इंडस्ट्री में काफी समय तक चलता रहा था। अब ये मात्र संयोग ही है कि ऐश्वर्या की शादी अभिषेक बच्चन के साथ हो गई। भले ही ऐश्वर्या और सलमान के बीच कैसी भी कैमिस्ट्री रही हो। मगर सलमान खान और बच्चन परिवार के संबंध ठीक हैं। यही नहीं, सलमान ने अमिताभ बच्चन के साथ कई हिट फिल्मों भी की हैं, जिसमें ‘बाबुल’, ‘बाग़बां’ और ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

यह भी पढ़ें

स्वरा भास्कर के रिसेप्शन में अकेले मास्क लगाकर पहुंची जया बच्चन, लोगों ने कहा- ‘अच्छा है मास्क में हैं, वैसे भी देखना कौन चाहता है’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो