पलक तिवारी ने बॉलीवुड डेब्यू के बारे में खुलासा किया, बोली- घबराहट है और हर किसी...

By: Shaitan Prajapat
| Published: 01 Aug 2020, 04:40 PM IST
पलक तिवारी ने बॉलीवुड डेब्यू के बारे में खुलासा किया, बोली- घबराहट है और हर किसी...
palak tiwari

पलक तिवारी (Palak Tiwari) बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। पलक गुरुग्राम की सच्ची घटनाओं पर आधारित एक हॉरर-थ्रिलर फिल्म फ्रैंचाइज से बॉलीवुड डेब्यू (Palak Bollywood debut)के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पलक का कहना है वह यह कदम उठाने के लिए तैयार हो गई है।

मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Famous TV actress Shweta Tiwari)की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। पलक गुरुग्राम की सच्ची घटनाओं पर आधारित एक हॉरर-थ्रिलर फिल्म फ्रैंचाइज से बॉलीवुड डेब्यू (Palak Bollywood debut)के लिए पूरी तरह तैयार हैं। पलक का कहना है वह यह कदम उठाने के लिए तैयार हो गई है। उनके डेब्यू प्रोजेक्ट का शीर्षक 'रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर' ('Rosie: The Saffron Chapter') है। इसका निर्देशन विशाल मिश्रा कर रहे हैं। इस बारे में पलक ने कहा, 'रोजी के लिए मैं कहूंगी कि फिल्म ने मुझे चुना है। कहानी के सार को सुनने के बाद मेरे लिए मुश्किल था कि मैं इसका हिस्सा बनने से इनकार करूं। रोजी के लिए हमारे निर्देशक सर का नजरिया रहस्यपूर्ण है। इसे निभाने को लेकर मैं खुद को भाग्यशाली मान रही हूं।'

palak tiwari

पलक (Palak Tiwari) अपने हिंदी सिनेमा डेब्यू को लेकर घबराई हुई हैं। इस बारे में उन्होंने कहा कि आपका डेब्यू आपकी पहली छाप होती है, हालांकि मुझे यह भी महसूस हुआ है कि मैं कुछ समय के लिए यह कदम उठाने के लिए तैयार हूं। मैंने पूरे जीवन में इस दिन के लिए सपना देखा है और अब अंतत: यह हो रहा है, घबराहट है और हर किसी को गर्व महसूस कराने का दबाव है, खासकर उनके लिए जो मुझ पर विश्वास करते हैं। इसका पहला भाग, सैफ्रॉन चैप्टर सैफ्रॉन बीपीओ में आधारित है, जिसे गुरुग्राम में सबसे भूतहा स्थानों में से एक माना जाता है। फिल्म की कहानी रोजी नामक एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, जो ऑफिस में एक कर्मचारी थी।

palak tiwari

'रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर' ('Rosie: The Saffron Chapter') फिल्म को डायरेक्ट विशाल मिश्रा करने जा रहे है। मंदिरा एंटरटेनमेंट और ऑबरोय मेगा एंटरटेन एसोसिएशन बैनर तले यह फिल्म प्रोड्यूस की जाएगी। पिछले दिनों विवेक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के दो पोस्टर शेयर किए। विवेक ने पलक को लॉन्च करने की जानकारी देते हुए लिखा, ‘ये है हमारी मिस्ट्री गर्ल, पलक तिवारी को रोजी के रोल में लॉन्च करने को लेकर हम काफी खुश हैं। हमारी हॉरर थ्रिलर फ्रेंचाइजी गुरुग्राम की सच्ची कहानियों पर आधारित है। इसे विशाल मिश्रा ने डायरेक्ट किया है।' एक पोस्टर में पलक के सिर पर हेडफोन लगा हुआ नजर आ रहा है तो वहींं दूसरे पोस्टर में कुछ बिल्डिंग और पलक की एक आंख नजर आ रही हैं। अब देखना होगा कि एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रहीं पलक दर्शकों के कितना इम्प्रेस कर पाती हैं।

palak tiwari