scriptSidhu Moosewala’s Song 295 Enters Billboard Global 200 Chart | 'लेजेंट कभी मरते नहीं', Sidhu Moose Wala के गाने '295' ने Billboard Global में बनाई जगह, फैंस हुए भावुक | Patrika News

'लेजेंट कभी मरते नहीं', Sidhu Moose Wala के गाने '295' ने Billboard Global में बनाई जगह, फैंस हुए भावुक

दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसवाले (Sidhu Moose Wala) का सबसे फेमस गाना '295' ने बिलबोर्ड ग्लोबल 200 चार्ट (Billboard Global 200 Chart) में एंट्री की है, जिसके बाद उनके फैंस उनको याद कर रहे हैं.

Updated: June 17, 2022 03:27:53 pm

अपने दमदार गानों से ग्लोबर लेवल पर अपनी पहचान बनाने वाले दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसवाले (Sidhu Moose Wala) के गानों को इंटरनेशनल लेवल पर सुना और पसंद किया जाता था. सिद्धू मूसवाले की फैंस फॉलोइंग देश ही नहीं बल्कि विदेशों तक है. आज भले ही सिंगर हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन फैंस के दिलों में उनके लिए प्यार और सम्मान कम नहीं हुआ है. फैंस आज भी उनसे जुड़ी खबरों पर नजर बनाए रहते हैं और उनके गानों को सुनना पसंद करते हैं. हाल में उनके फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी आई है, जिसके बाद उनके फैंस काफी भावुक हो गए.
Sidhu Moose Wala के गाने '295' ने Billboard Global में बनाई जगह
Sidhu Moose Wala के गाने '295' ने Billboard Global में बनाई जगह
दरअसल, सिद्धू मूसेवाला के निधन के कुछ दिनों बाद उनके सबसे फेमस गाने '295' ने बिलबोर्ड ग्लोबल 200 चार्ट (Billboard Global 200 Chart) में अपनी जगह बनाई है. जिसके बाद उनके फैंस काफी खुश तो हैं, लेकिन अपना भावनाओं पर बहते नजर आ रहे हैं. सिद्धू मूसेवाला के इस गाने ने बिलबोर्ड ग्लोबल 200 चार्ट में 154 नंबर पर अपनी जगह बनाई है. खास बात ये है कि सिद्धू मूसेवाला पहले ऐसे दिवंगत सिंगर है जिनका गना इस चार्ट में अपनी जगह बना पाया है. सिद्धू मूसेवाला का ये गाना दो साल पहले 2021, जुलाई में रिलीज हुआ था.
यह भी पढ़ें

'शायद मेरा प्राइवेट पार्ट देखा है', रियलिटी शो में Kim Kardashian ने अपने नए बॉयफ्रेंड Pete Davidson संग किया ऐसा मजाक


इस गाने को YouTube पर करबीन 198 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं अगर सिद्धू मूसेवाला के गानों की बात की जाए तो उनके तमाम गानों को अब तक 5 बिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और पिछले साल उनके गानों ने यूके चार्ट में 5वां स्थान स्थापित किया था. इतना ही नहीं द गार्जियन की ओर से उन्हें साल 2020 के सर्वश्रेष्ठ नए कलाकारों की लिस्ट में शामिल किया गया था. वहीं इस खबर के सामने आने के बाद से उनके फैंस उनको खूब याद कर रहे हैं और लिख रहै हैं 'लेजेंड कभी नहीं मरते'. वहीं कुछ का कहना है कि 'अब तक के सबसे महान सिंगर'.

बता दें कि 29 मई को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसवाले को उनके गांव के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. उनकी हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके गुर्गे गोल्डी बरार ने ली थी. फिलहाल लॉरेंस बिश्नोई पुलिस की हिरासत में है. वहीं बीते 11 जून को सिद्धू मूसवाले का जन्मदिन था, जिस मौके पर उनके परिवारवालों के साथ-साथ उनके फैंस भी काफी भावुक हुए थे. उनके परिवार ने उनकी बचपन की तस्वीरों साझा कर कुछ पुरानी यादों को ताजा किया था. इतना ही नहीं टाइम्स स्क्वायर, न्यूयॉर्क में कुछ होर्डिंग में उनको श्रद्धांजलि भी दी गई.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

बिहारः मंत्रियों में विभागों का बंटवारा, गृह मंत्रालय नीतीश के पास, तेजस्वी के पास 4 विभाग, तेज प्रताप का घटा कद, देखें Listबिहार कैबिनेट में अगड़ी जातियों का दबदबा खत्म, भूमिहार से 2 तो ब्राह्मण से मात्र 1 मंत्री, यादव से सबसे अधिक 8 मंत्रीगुजरात में कांग्रेस को बड़ा झटका, 6 MLA बीजेपी में हो सकते हैं शामिलTarget Killing In Kashmir: 'मोदी सरकार कश्मीरी पंडितों की हिफाजत करने में हुई फेल', AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसीJammu-Kashmir: शोपियां में नाम पूछकर आतंकियों ने कश्मीरी पंडितों पर बरसाईं गोलियां, एक की मौत, लश्कर फ्रंट ने ली जिम्मेदारीशर्मनाक हरकत : शव को अस्पताल ले जाने मांगी मदद, तो नगर पंचायत ने भेज दी कचरा गाड़ीJammu-Kashmir: पहलगाम में 39 ITBP जवानों को ले जा रही बस खाई में गिरी, 7 जवान शहीद, अमित शाह ने जताया दुखKejriwal Press Conference: केजरीवाल ने बताया कैसे बनेगा देश का हर गरीब अमीर, इन 4 बड़े कामों पर दिया जोर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.