'रसोड़े में कौन था' के अंदाज में स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर कसा तंज, वायरल हुआ वीडियो

By: Shaitan Prajapat
| Published: 06 Sep 2020, 05:29 PM IST
'रसोड़े में कौन था' के अंदाज में स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर कसा तंज, वायरल हुआ वीडियो
Smriti Irani

सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से ‘रसोड़े में कौन था’ का ट्रेंड बरकरार है, जिसे लोग अपने अलग-अलग अंदाज में पेश कर रहे हैं। हाल ही में केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी भी इस मजेदार गाने के एक अलग वर्जन को पोस्ट किया, जिसे राहुल गांधी पर तंज कसने के रूप में बनाया गया था। अभिनेत्री ईरानी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया।

सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से ‘रसोड़े में कौन था’ का ट्रेंड बरकरार है, जिसे लोग अपने अलग-अलग अंदाज में पेश कर रहे हैं। हाल ही में केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी भी इस मजेदार गाने के एक अलग वर्जन को पोस्ट किया, जिसे राहुल गांधी पर तंज कसने के रूप में बनाया गया था। अभिनेत्री ईरानी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया। वीडियो में, स्मृति ईरानी साल 2010 के लोकप्रिय धारावाहिक ‘साथ निभाना साथिया’ में कोकिलाबेन के मशहूर संवाद ‘रसोड़े में कौन था’ का लिपसिंक करते हुए दिखाई दे रही हैं। ठीक इसी तरह से बाकी के किरदारों में राहुल गांधी और सोनिया गांधी को शामिल किया है। वीडियो के अंत में बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ‘राहुल ही राशि है’ कहते दिख रहे हैं। ऐसा उन्होंने एक टेलीविजन न्यूज चैनल में अपने दिए इंटरव्यू में कहा था। उसी एक अंश को वीडियो में जोड़कर पेश किया गया है। अपने इस पोस्ट को कैप्शन देते हुए स्मृति ने लिखा, बस अब यही बचा था।

rasode mein kaun tha

दिशा पटानी का वीडियो 'रसोड़े में कौन था' सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने डॉग्स से यह पूछती नजर आ रही हैं कि रसोड़े में कौन था। बेला और गोकू, दिशा पाटनी के दो पेट्स हैं। यह वीडियो बॉलीवुड सेलेब्स में भूमी पेडनेकर और कार्तिक आर्यन समेत कई लोगों को पसंद आ रहा है। यह मैशअप वीडियो बनाने वाले यशराज मुखते ने इंटरव्यू में कोकिलाबेन, राशी और गोपी बहू के सीन को मजेदार बनाने वाले वीडियो को लेकर खुलकर चर्चा की। इतनी ही नहीं उन्होंने बताया कि शो में 'कोकिलाबेन' का रोल अदा करने वालीं एक्ट्रेस रूपल पटेल ने उन्हें फोन भी किया।

rasode mein kaun tha

पिछले दिनों अभिनेता अक्षय कुमार ने रसोड़े से लेकर ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर छा गया है। अक्षय कुमार ने बेयर ग्रिल्स के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए अक्षय ने ट्वीट किया, 'रसोड़े में बियर था, क्या आप जानते हैं वो क्या पका रहे हैं?' अक्षय के इस ट्वीट पर फैन, मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। बता दें कि अक्षय, बेयर ग्रिल्स के शो 'इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स में नजर आने वाले हैं। अक्षय की यह फोटो शो के दौरान की ही है।

Smriti Irani twitter smriti irani