सोशल मीडिया सेंसेशन Ranu Mondal पॉपुलर होने के बाद भी इंडस्ट्री से हैं गायब, काम ना मिलने की खबर आई सामने!

By: Shweta Dhobhal
| Published: 29 Jan 2021, 10:35 AM IST
सोशल मीडिया सेंसेशन Ranu Mondal पॉपुलर होने के बाद भी इंडस्ट्री से हैं गायब, काम ना मिलने की खबर आई सामने!
Social Media Sensation Ranu Mondal Is Missing From The Industry

  • रानू मंडल ( Ranu Mondal ) को नहीं मिल रहा इंडस्ट्री में काम
  • फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' में गाए थे दो गाने
  • काफी लंबे समय से इंडस्ट्री से गायब हैं रानू

नई दिल्ली। सोशल मीडिया अब केवल मनोरंजन का ही प्लेटफॉर्म नहीं है। बल्कि अब सोशल मीडिया के जरिए लोग रातों रात स्टार बन जाते हैं। जिनमें से एक हैं रानू मंडल। रेलवे स्टेशन पर बुरी हालत में लता मंगेशकर का गाना प्यार का नगमा गा कर इस महिला की वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी। वीडियो तेजी से वायरल हुई और फिर वह इंटरनेट सेंसेशन बन गईं। यही नहीं रानू मंडल को बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने तक मौका मिला। लेकिन अचानक से वह गायब हो गई हैं। कोई नहीं जानता कि इस वक्त वह कहां हैं।

यह भी पढ़ें- धर्मेंद्र को बिल्कुल पसंद नहीं था बेटियों का डांस और एक्टिंग करना, गुस्से में नहीं देखी थी बेटी ईशा की फिल्म

Ranu Mondal

पॉपुलर होने के बाद बॉलीवुड म्यूजिक कंपोजर और सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshamiya) ने अपनी मूवी 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' के लिए उनसे दो गाने रिकॉर्ड करवाए थे। जो कि सुपरहिट साबित हुए थे। इसी के साथ हिमेश पर इल्जाम भी लगा कि उन्होंने रानू मंडल की आवाज़ में केवल धुन को ही रखा। उन्होंने रानू को काम देकर बस लाइम लाइट में आने की कोशिश की। फिल्म का गाना 'तेरी-मेरी कहानी' काफी हिट हुआ था।

यह भी पढ़ें- लाख कोशिश करने के बाद भी Ekta Kapoor नहीं कंसीव कर पाई थी बेबी, सरोगेसी से बनी एक बेटे की मां

Ranu Mondal

वहीं हाल ही में रानू मंडल को लेकर यह खबरें भी सामने आईं थीं कि वह रामायण फेम दीपिका चिखिलया की अपकमिंग फिल्म सरोजिनी में गाती हुईं दिखाई देंगी। बावजूद इसके रानू मंडल आज भी सुर्खियों से गायब हैं। लोग जानना चाहते हैं कि आखिर इन दिनों रानू हैं कहां। वैसे आपको बतातें चलें कि आखिरी बार रानू को बंगाली सिंगिग शो में देखा गया था। जहां उन्होंने अपनी आवाज़ में सभी को गाना भी गाकर सुनाया था।