scriptबॅालीवुड कॅामेडी का फुलडोज लेकर आ रही हैं सोनाक्षी! निर्देशक करण, सलमान होंगे फिल्म के SURPRISE PAKAGE! | sonakshi sinha karan johar salman khan welcome to new york poster out | Patrika News
बॉलीवुड

बॅालीवुड कॅामेडी का फुलडोज लेकर आ रही हैं सोनाक्षी! निर्देशक करण, सलमान होंगे फिल्म के SURPRISE PAKAGE!

सालों बाद एक बार फिर करण जौहर खुद को आजमाना चाहते हैं और इसी के चलते वे जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाले हैं…

Jan 19, 2018 / 02:58 pm

Riya Jain

welcome to newyork

welcome to newyork

आपको याद होगा कि बॅालीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने आखिरी बार फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में एक्टिंग की थी और उसके बाद वे आजतक अभिनय में नहीं घुसे। लेकिन अब सालों बाद एक बार फिर करण खुद को आजमाना चाहते हैं और इसी के चलते वे जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाले हैं।

जी हाँ, फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ में करण जौहर के साथ बोमन ईरानी , सोनाक्षी सिन्हा , दिलजीत दोसांझ, लारा दत्ता, राणा डग्गुबाती जैसे स्टार्स नजर आने वाले है।सालों बाद एक बार फिर इंडस्ट्री की मशहूर स्टार कास्ट साथ दिखाई देगी। फिल्म का पोस्टर हाल में रिलीज किया गया है। इतना ही नहीं जब से इसका वीडियो आउट हुआ है मानों सोशल मीडिया पर तहलका सा मच गया।

बता दें फिल्म का ये प्रमोश्नल वीडियो काफी मजेदार तरीके से शूट किया गया है। इस वीडियो को करण और दिलजीत दोसांझ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया।

https://twitter.com/hashtag/WelcomeToNewYork?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वीडियो में दिलजीत, करण और सोनाक्षी सिन्हा को कॉल करते हैं और इनकी बातों के बीच बोमन ईरानी का कॉल आ जाता है। पहले तो यह वीडियो देखकर यह लगता है कि इसे लीक किया गया है लेकिन वीडियो के अंत में यह बात समझ में आती है कि यह कोई लीक वीडियो नहीं है। इस वीडियो के अंत में अचानक सलमान खान का कॉल आता है।

इस कॅाल से ये तो साफ हो गया है कि इस फिल्म में सलमान खान भी नजर आने वाले हैं। कहा जा रहा है कि यह पहली ऐसी इंडियन कॉमेडी फिल्म होगी जो 3डी में रिलीज की जाएगी।


बता दें इस फिल्म का निर्देशन चकरी तोलेति कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक पहले इस फिल्म का नाम ‘बूम-बूम इन न्यू-यॉर्क’ था लेकिन अब बदलकर ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ रख दिया गया है। फिल्म की कहानी आईफा अवॉर्ड्स के आसपास घूमती नजर आ रही है। फिल्म में करण जौहर डबल रोल में नजर आयेंगे। फिल्म 23 फरवरी को बॅाक्स ऑफिस पर दस्तक देगी।

Home / Entertainment / Bollywood / बॅालीवुड कॅामेडी का फुलडोज लेकर आ रही हैं सोनाक्षी! निर्देशक करण, सलमान होंगे फिल्म के SURPRISE PAKAGE!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो