script

अपनी कार और मोबाइल में से किसी चीज को दूसरे को देना हो तो क्या देंगे? एक्ट्रेस का जवाब सुन दंग रह जाएंगे

locationमुंबईPublished: Mar 28, 2019 11:21:51 am

सवाल पूछने का मकसद था सोनाक्षी का सोशल मीडिया के प्रति लगाव का पैमाना मापने का। जैसे ही ये सवाल दागा गया सोनाक्षी मुश्किल में पड़ गई।

Sonakshi with mobile

Sonakshi with mobile

मुंबई। आज के समय में कार और मोबाइल लोगों की सबसे बड़ी जरूरत बन गए हैं। मोबाइल से वह पूरी दुनिया से जुड़ा रहता है और कार से अपने चुने हुए रास्ते तय करता है। क्या हो कि जब आपको इनमें से किसी भी एक चीज को दूसरे को देने को कहा जाए। अधिकांश लोग असमंजस में पड़ जाएंगे। कुछ ऐसा ही हुआ है दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के साथ। उनसे एक शो में सवाल पूछा गया कि अपनी कार या मोबाइल में से किसी एक चीज को दूसरे को देना हो तो क्या देंगे?

Sonakshi Sinha Car

ये सवाल उनसे अरबाज खान के शो ‘पिंच’ में पूछा गया। सवाल पूछने का मकसद था सोनाक्षी का सोशल मीडिया के प्रति लगाव का पैमाना मापने का। जैसे ही ये सवाल दागा गया सोनाक्षी मुश्किल में पड़ गई। हालांकि उनका जवाब था कि वह कार देने को तैयार है लेकिन मोबाइल नहीं। उनका कहना था कि मोबाइल में उनकी बहुत सारी पर्सनल जानकारी है। मोबाइल देने से ये सब सार्वजनिक हो जाएगा। कार देने से कोई नुकसान नहीं।

Sonakshi Sinha dance

आपको बता दें कि इसी शो में सोनाक्षी के सोशल मीडिया अकाउंट पर आए नेगेटिव कमेंट्स पर बात की गई। इनमें से ज्यादातर पर सोनाक्षी ने नेगेटिव कमेंट करने वालों को खरी-खोटी सुनाई।

ट्रेंडिंग वीडियो