scriptSonakshi Sinha Reject These Blockbuster Movies | 'दबंग गर्ल' Sonakshi Sinha इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों को ठुकरा कर आज भी पछताती हैं! | Patrika News

'दबंग गर्ल' Sonakshi Sinha इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों को ठुकरा कर आज भी पछताती हैं!

इंडस्ट्री की 'दबंग गर्ल' यानी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रही हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि वो अपने करियर की कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों को ठुकरा चुकी हैं और अब पछताती भी हैं.

Published: June 02, 2022 04:08:23 pm

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) आज यानी 2 जून के दिन सोनाक्षी सिन्हा अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरूआत इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'दंबग' से की थी. सोनाक्षी की ये भले ही पहली फिल्म थी, लेकिन वो रातों-रात स्टार बन गईं. उनके अभिनय से लेकर उनकी खूबसूरती ने सभी का दिल जीत लिया था. इसके बाद वो 'दंबग सीरीज' में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा भी सोना ने कई हिट और बड़ी फिल्मों में काम किया है.
'दबंग गर्ल' Sonakshi Sinha इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों को ठुकरा कर आज भी पछताती हैं!
'दबंग गर्ल' Sonakshi Sinha इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों को ठुकरा कर आज भी पछताती हैं!
आज के समय में सोनाक्षी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में अपनी पहचान बना चुकी हैं. आज वो अपनी हर फिल्म के लिए करोड़ों में चार्ज करती हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनसे भी कई बार कई बड़ी गलतियां हुई हैं, जिसको लेकर वो आज भी पछताती हैं. जी हां, सोना ने भी बॉलीवुड की कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों को लात मारी है, जिसके लिए उनको आज कहीं न कहीं इस बात का गम है कि उनसे ये गलती हुई है. आज हम आपको उनकी इन्हीं फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं.
यह भी पढ़ें

'भाई कम से कम हाथों को तो बांध लेते', ‘सम्राट पृथ्वीराज’ की फोटो शेयर कर ट्रोल हुए Akshay Kumar

haseena_parkar.jpg
हसीना पारकर (Haseena Parkar)


आप सभी को फिल्म 'हसीना पारकर' तो याद ही होगी, जिसको मुंबई की एक दंबग गैंगस्टर लेडी पर बनाया गया है. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने उस लेडी के किरदार को बखूबी निभाया है, लेकिन आप नहीं जानते होंगे कि इस फिल्म के लिए पहले सोनाक्षी सिन्हा को ऑफर किया गया था, लेकिन उन्होंने रिजेक्ट कर दिया.
mubarakan.jpg
मुबारकां (Mubarakan)


डायरेक्टर अनीस बज्मी (Anees Bazmee) की कॉमेडी फिल्मों में से एक 'मुबारकां', जिसमें अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज, अथिया शेट्टी और अनिल कपूर मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म के लिए पहले सोनाक्षी सिन्हा को ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने इस फिल्म को किसी प्रोफेशनल रीजन के चलते मना कर दिया था.
housefull_4.jpg
हाउसफुल 4 (Housefull 4)


इसके अलावा सोना के पास अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की कॉमेडी फिल्म 'हाउसफुल 4' का भी ऑफर मिला था, लेकिन खबरों की माने तो उन्होंने इसका हिस्सा बनने से भी इंकार कर दिया था.
race_2.jpg
रेस 2 (Race 2)


इसके अलावा उनको 'रेस 2' का भी ऑफर मिल चुका है. इसकी हर एक प्रैंचाइसी हिट रही है, लेकिन एक्ट्रेस ने इसके ऑफर को भी ठुमरा दिया था, जिसके बाद फिल्म में इनरी जगह दूसरी एक्ट्रेस को मिल गई थी. फिल्म में सैफ अली खान, जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण, अमीषा पटेल और अनिल कपूर प्रमुख भूमिका में थे.
udta_punjab.jpg
उड़ता पंजाब (Udta Punjab)


पंजाब की कहानी को बयां करती शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की हिट फिल्मों में से एक फिल्म 'उड़ता पंजाब' को भी दर्शकों का बेहद प्यार मिला था. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि इसके लिए सोनाक्षी सिन्हा को करीना कपूर की भूमिका ऑफर हुई थी, लेकिन उन्होंने इसे भी रिजेक्ट कर दिया.

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

जयपुर में एक स्वीमिंग पूल में रात का सीसीटीवी आया सामने, पुलिसवालें भी दंग रह गएकचौरी में छिपकली निकलने का मामला, कहानी में आया नया ट्विस्टइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलचेन्नई सेंट्रल से बनारस के बीच चली ट्रेन, इन स्टेशनों पर भी रुकेगीNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयधन कमाने की योजना बनाने में माहिर होती हैं इन बर्थ डेट वाली लड़कियां, दूसरों की चमका देती हैं किस्मतCBSE ने बदला सिलेबस: छात्र अब नहीं पढ़ेगे फैज की कविता, इस्लाम और मुगल साम्राज्य सहित कई चैप्टर हटाए

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: शिंदे गुट के दीपक केसरक का बड़ा बयान, कहा- हमें डिसक्वालीफिकेशन की दी जा रही हैं धमकीMaharashtra Politics Crisis: शिवसेना की कार्यकारिणी बैठक खत्म, जानें कौन-कौन से प्रस्ताव हुए पारितMaharashtra Political Crisis: आदित्य ठाकरे का बागी विधायकों पर निशाना, कहा- नहीं भूलेंगे विश्वासघात, हमारी जीत तय हैTeesta Setalvad detained: तीस्ता सीतलवाड़ को गुजरात ATS ने लिया हिरासत में, विदेशी फंडिंग पर होगी पूछताछकर्नाटक में पुजारियों ने मंदिर के नाम पर बनाई फर्जी वेबसाइट, ठगे 20 करोड़ रुपए'अग्निपथ' के विरोध में तेलंगाना के सिकंदराबाद में ट्रेन में आग लगाने वालों की वायरल हो रही वीडियो, पुलिस ने पहचान कर किया गिरफ्तारसावधान! विदेशी शैतानों के निशाने पर हमारी बेटियां... नाबालिग का अपहरण करने कतर से आया था बांदीकुई, दरभंगा से धरा गयाBPSC Paper Leak: पेपर लीक मामले में गिरफ्तार हुए JDU नेता शक्ति कुमार, सबसे पहले पेपर स्कैन कर WhatsApp पर था भेजा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.