scriptजब कपिल शर्मा को मजाक करना पड़ गया भारी, एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने जड़ दिया था पंच, ये रहा Video | -sonakshi-sinha-slapped-kapil-sharma-in-the-kapil-sharma-show | Patrika News
बॉलीवुड

जब कपिल शर्मा को मजाक करना पड़ गया भारी, एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने जड़ दिया था पंच, ये रहा Video

इंडियन कॉमेडियन कपिल शर्मा कामेडी के किंग बन चुके हैं। उनका शो दि कपिल शर्मा शो टीआरपी की रेस में हमेशा टॉप पर रहता है, यही वजह है कि सेलेब्स उनके शो में शिरकत करते हैं।

नई दिल्लीDec 21, 2021 / 03:00 pm

Shivani Awasthi

kapil_sharma_and_sonakshi_sinha.jpg

KAPIL SHARMA AND SONAKSHI SINHA

अपनी पॉपुलेरिटी के चलते दि कपिल शर्मा शो पर इंडस्ट्री के न जाने कितने सेलेब्स शिरकत कर चुके हैं। लोगों के बीच इस शो को लेकर काफी पॉपुलेरिटी है। हर हफ्ते शो में कोई नया गेस्ट नजर आता है। ये शो टीआरपी के मामले में भी कई शोज़ को पीछे छोड़ देता है। कपिल के शो में अब तक इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स शिरकत कर चुके हैं। इसी के चलते इस शो में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा मेहमान बनकर आ चुकी हैं। शो के दौरान कई बार कपिल लोगों को अपने मजाक से लोट-पोट कर देते हैं। ऐसा ही कुछ सोनाक्षी सिन्हा के साथ रिकॉर्ड किए गए एपिसोड में होता है। कपिल अपने शो में सोनाक्षी से मजाक करते नजर आ रहे हैं लेकिन उनका ये मजाक उन्हीं पर भारी पड़ जाता है।

कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरेें व वीडियो शेयर करते रहते हैं। इसी क्रम में एक बार कपिल ने सोनाक्षी के साथ अपना एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनाक्षी अपनी अपकमिंग गाने ‘ मिल माहिया’ पर डांस कर रही होती हैं। इतने में कपिल आते हैं और कहते हैं- मिलने आते हैं तो आपके पिता जी कहते हैं खामोश! इस पर सोनाक्षी उन्हें घूरकर देखती हैं और फिर कपिल के मुंह पर पंच मार देती हैं।
ये भी पढ़ें: जब ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन को निकाल दिया था बेडरूम से बाहर, इतने दिनों तक नहीं मिली थी एंट्री

इस वीडियो को शेयर करते हुए कपिल ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरा पहला रील’। उनके इस रील पर सोनाक्षी सिन्हा ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, हाहाहा आपकी पहली रील कपिल का हिस्सा बनकर खुश हूं । कपिल द्वारा शेयर किया गया वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ थाा। इस वीडियो को अबतक लाखों व्यूज मिल चुके हैं।
इस गाने को सिंगर राशि सूद (Raashi Sood) ने गाया है। इस गाने को प्रमोट करने के लिए सोनाक्षी कपिल शर्मा के शो में गईं थी।

Home / Entertainment / Bollywood / जब कपिल शर्मा को मजाक करना पड़ गया भारी, एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने जड़ दिया था पंच, ये रहा Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो