scriptआखिर शादी के 15 दिनों बाद पति संग हनीमून के लिए रवाना हुई सोनम, यहां जाने पूरी डिटेल | Sonam Kapoor and Anand Ahuja Head to Greece for Honeymoon | Patrika News
बॉलीवुड

आखिर शादी के 15 दिनों बाद पति संग हनीमून के लिए रवाना हुई सोनम, यहां जाने पूरी डिटेल

इस बात का खुलासा एक वीडियो के जरिए हुआ है

May 23, 2018 / 08:16 am

Mahendra Yadav

Sonam Kapoor and Anand Ahuja

Sonam Kapoor and Anand Ahuja

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर आखिरकार शादी के 15 दिनों के बाद पति आनंद आहूजा के साथ हनीमून के लिए रवाना हो गई हैं। बता दें कि सोनम ने 8 मई को पंजाबी रीति-रिवाज के साथ शादी की थी। सोनम की शादी ने काफी सुर्खियां बटोरी। हालांकि शादी के तुरंत बाद वह हनीमून के लिए नहीं जा सकी। अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर सोनम शादी के दो सप्ताह बाद हनीमून के लिए रवाना हो गई हैं। इस बात का खुलासा एक वीडियो के जरिए हुआ है,जो कि सोनम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।
इस देश में हनीमून मनाएंगे सोनम और आनंद:
सोनम शादी के बाद कांस फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने चली गई थी। वहां से वापस लौटकर वह अपनी आगामी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन में व्यस्त हो गईं। अपने बिजी शेड्यूल की वजह से वह पति आनंद के साथ टाइम स्पेंड नहीं कर पा रही थीं। लेकिन अब उन्होंने अपने इस बिजी शेड्यूल से समय निकाला है और हनीमून मनाने के लिए दुनिया के सबसे खूबसूरत देश को चुना है। सोनम और आनंद ग्रीस में अपना हनीमून एंजॉय करेंगे।
आखिर शादी के 15 दिनों बाद पति संग हनीमून के लिए रवाना हुई सोनम, यहां जाने पूरी डिटेल
वीडियो से हुआ खुलासा…
सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में उन्होंने दोस्तों और रिश्तेदारों की तरफ से शादी में आए गिफ्ट्स के लिए थैंक्यू भी कहा। साथ ही सोनम ने बताया कि वे ग्रीस में हॉलिडे एंजॉय करेंगी।
https://twitter.com/sonamakapoor?ref_src=twsrc%5Etfw
आखिर शादी के 15 दिनों बाद पति संग हनीमून के लिए रवाना हुई सोनम, यहां जाने पूरी डिटेल
डिनर डेट पर हुए स्पॉट :
सोनम अपनी आगामी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन से समय निकालकर आनंद आहूजा के साथ डिनर डेट पर गईं। सोमवार देर शाम दोनों को मुंबई के बांद्रा के एक रेस्तरां से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया। दोनों ने एक दूसरे का हाथ थाम रखा था। इस दौरान सोनम ने व्हाइट कलर की लूज शर्ट और पैंट पहन रख थी। दोनों के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी।

Home / Entertainment / Bollywood / आखिर शादी के 15 दिनों बाद पति संग हनीमून के लिए रवाना हुई सोनम, यहां जाने पूरी डिटेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो