scriptपैडमैन रिलीज होने से पहले सोनम का बड़ा खुलासा, जानकर बैचैन हो जाएंगे फिल्म देखने को | sonam kapoor reveal secret befor release of padman | Patrika News
बॉलीवुड

पैडमैन रिलीज होने से पहले सोनम का बड़ा खुलासा, जानकर बैचैन हो जाएंगे फिल्म देखने को

मीडिया से बातचीत के दौरान सोनम कपूर ने अपने किरदार को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

Jan 20, 2018 / 10:57 am

Amit Singh

padman

padman

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शुमार अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म को लेकर बॉलीवुड के गलियारों से लेकर आम लोगों के बीच काफी क्रेज है।पैडमैन 25 जनवरी को पद्मावत के साथ रिलीज हो रही है। इसी बीच पैडमैन की एक्टे्रस सोनम कपूर ने फिल्म को लेकर कुछ ऐसा खुलासा कर दिया है कि लोग इस फिल्म को देखे बिना नहीं रह पाएंगे।

टाइगर जिन्दा है के बाद एक बार फिर जमेगी कैटरीना -सलमान की जोड़ी, इस खास फिल्म में साथ आएंगे नजर

दरअसल इन दिनों फिल्म की पूरी टीम पैडमैन के प्रमोशन में व्यस्त है। इसी दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान सोनम कपूर से एक सवाल पूछा गया कि – वो फिल्म सेलेक्शन किस आधार पर करती हैं? इसके जवाब में सोनम ने कहा कि- ‘फर्क नहीं पड़ता है कि फिल्म में उनका कितना बड़ा किरदार है, बस किरदार मजबूत होना चाहिए भले ही वो 3 सीन्स का क्यों ना हो।’ उन्होंने ये भी कहा कि ‘जरुरी नहीं कि हर फे्रम में आकर ही आपका किरदार मजबूत दिखे बल्कि आप किसी छोटी भूमिका से भी दर्शकों की सराहना बटौर सकते हैं।’

बता दें कि पैडमैन में अक्षय कुमार और सोनम कपूर के साथ- साथ राधिका आप्टे भी हैं। फिल्म की कहानी पद्मा श्री ‘अरुणाचलम मुरुनगनांथम’ पर आधारित है कि कैसे उन्होंने खुद के प्रयास से महिलाओं के लिए सैनटरी पैड्स बनाने वाली मशीन का निर्माण किया। फिल्म में अक्षय कुमार भी सेनेटरी पैड्स को लेकर लोगों में जागरूकता फैलाते हुए नजर आएंगे।

फिल्ममेकर ‘आर बाल्की’ की इस फिल्म के जरिए सैनिटरी पैड्स को लेकर जागरूकता फैलाने की कोशिश कर रहें है । वहीं फिल्म में लीड रोल निभा रहे अक्षय कुमार अपील कर रहे हैं कि इस फिल्म को लड़कियों से अधिक लड़कों को देखना जरूरी है क्योंकि घर परिवार में वो इस चीज को लेकर सबसे अधिक हिचकिचाहट महसूस करते हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / पैडमैन रिलीज होने से पहले सोनम का बड़ा खुलासा, जानकर बैचैन हो जाएंगे फिल्म देखने को

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो