scriptहजारों लोगो की मदद करने के बाद भी सोनू सूद ने मांगी माफी, जानें क्या है पूरा मामला | sonu sood shares a video on his twitter and says sorry | Patrika News

हजारों लोगो की मदद करने के बाद भी सोनू सूद ने मांगी माफी, जानें क्या है पूरा मामला

locationमुंबईPublished: May 28, 2020 08:41:58 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

सोनू सूद ने अपने मोबाइल फोन का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, आपके संदेश हमें इस रफ्तार से मिल रहे हैं। मैं और मेरी टीम पूरी कोशिश कर रहे हैं हर किसी को मदद पहुंचे लेकिन अगर इसमें हम कुछ मैसेजेस को मिस कर दें, उसके लिए मुझे क्षमा कीजिएगा।

Lockdown 3.0: Sonu Sood ने Migrant Workers का दिया साथ, देखें वीडियो

Actor Sonu Sood

कोरोना वायरस के कारण देशभर में लॉकडाउन जारी है। लॉकडाउन के कई प्रवासी मजदूर दूसरे राज्य में फंस गए। इन लोगों के लिए बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद मसीदा बनकर सामने आए। उन्होंने अपनी टीम के साथ मुंबई में फंसे हुए लोगों को उनके घर पहुंचा रहे है। अभिनेता मुंबई में सोनू सूद प्रवासी मजदूरों की मदद में रात-दिन लगे हुए हैं। उन्होंने कई बसे किराए पर ली हुई है जो लोगों को उनके घर तक छोड़ने का काम कर रही है।
sonu sood
https://twitter.com/SonuSood/status/1265494648857989121?ref_src=twsrc%5Etfw
हाल ही में सोनू सूद ने अपने मोबाइल फोन का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनू सूद ने लिखा, आपके संदेश हमें इस रफ्तार से मिल रहे हैं। मैं और मेरी टीम पूरी कोशिश कर रहे हैं हर किसी को मदद पहुंचे लेकिन अगर इसमें हम कुछ मैसेजेस को मिस कर दें, उसके लिए मुझे क्षमा कीजिएगा। इसकी जानकारी उन्होंने ट्विटर पर दी थी।
sonu sood
सोनू सूद के हेल्पलाइन नंबर जारी करने के बाद जिस रफ्तार से लोग उनसे मदद की गुहार लगा रहे हैं, वह भी हैरान हैं। उन्हें लगातार लोगों के मैसेज आ रहे हैं, जो उनसे मदद मांग रहे हैं। ऐसे में एक्टर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर ऐसे लोगों से माफी मांगी है, जिनके मैसेज पर वह ध्यान नहीं दे पाए, क्योंकि उन्हें काफी तेजी से लोगों के मैसेज आ रहे हैं।
sonu sood
सोनू सूद जिस शिद्दत से लोगों की मदद कर रहे हैं, सोशल मीडिया पर भी लोग उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। क्योकि जो काम अब तक सरकारे करने में नाकाम रही है वो काम सोनू सूद कर रहे है। लोग सोशल मीडिया पर ही सोनू सूद से मदद मांग रहे हैं और वह लोगों की मदद कर भी रहे हैं। सोनू सूद ने लोगों की मदद के लिए एक नंबर भी जारी किया था और इस पर अपने पता और जाने वाले लोगों का नाम बताने के लिए कहा था।
sonu sood
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो