scriptसोनू सूद साइकिल पर बेचते दिखे अंडा-ब्रेड, दे रहे जबरदस्त ऑफर्स | Sonu Sood Supermarket actor selling eggs and bread on cycle | Patrika News

सोनू सूद साइकिल पर बेचते दिखे अंडा-ब्रेड, दे रहे जबरदस्त ऑफर्स

Published: Jun 25, 2021 08:09:09 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सोनू सूद ने लोगों की मदद के बीच शुरू की सुपरमा र्केट खोलने की तैयारी,सड़क पर साइकिल में बेचने निकल पड़े जबरदस्तश ऑफर के साथ अंडा-ब्रेड

Sonu Sood Supermarket actor

Sonu Sood Supermarket actor

नई दिल्ली। कोरोना महामारी में गरीब मजदूरों के मसीहा बनकर आए सोनू सूद (Sonu Sood) ने अब तक ना जाने कितने लोगों का मदद की होगी। जिसके बारे में आकड़ें जुटाना भी मुश्किल है। उनके पास जो भी मदद के लिए आया वे हर वक्त उसकी मदद के लिए आगे आते रहे है फिर बात चाहे गरीब मजदूर की हो, या फिर बीमार बच्चे की पिता की हो, या फिर चाहे पढ़ाई कर रहे ऐसे बच्चों की जिनके पास पढ़ाई के लिए पैसे तक ना हो ऐसे लोगों की गुहार सुनते ही सोनू सोद ने उनकी मदद करने की पूरी कोशिश की है।

यह भी पढ़ें
-

इस एक्ट्रेस के संग Kissing सीन करने पर आमिर खान के छूटने लगे थे पसीने, किया था ये काम

इन्हीं सभी के बीच सोनू एक नए लुक में सामने आ रहे है जिसमें वो खुद का सुपरमांर्केट खोलने की जानकारी दे रहे हैं। साइकिल में समान लादकर निकले सोनू सूद सुपरमार्केट में जबरदस्ती ऑफर भी दे रहे है। वे 10 अंडों के साथ एक ब्रेड फ्री में दे रहे हैं।

सोनू ने अपने इंस्टाेग्राम पर इस बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि- कौन बोलता है मॉल बंद हो गए हैं, सबसे ज्याकदा इंपॉर्टेंट और महंगी सुपरमार्केट रेडी है। जिसमें आपको सब तरह की चीजें मिलती है। ब्रेड से लेकर, बिस्कि ट, पाव तक के रेट भी उसमें दिए गए है।

यह भी पढ़ें

– सलमान खान ने इस डर से 17 साल तक गोविंदा के साथ नही किया काम, बताई ये बड़ी वजह

सोनू सूद का वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनू सूद के हाथ अभी कई प्रोजेक्ट पड़े हुए है। आखिरी बार वे रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिंबा में विलेन के रोल में नजर आए थे। उनकी अपकमिंग फिल्म पृथ्वीराज हैं। इस फिल्म से मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकीं मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इसके अलावा सोनू कुछ साउथ की फिल्मों में भी काम कर रहे है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो