script‘गुटखे’ की मांग करते हुए लड़की ने Ajay Devgan और Shah Rukh को भेजा 5 रुपये का ‘मनी ऑर्डर’ | SRK Ajay Devgn Got Money Order 5 Rs To Stop Pan Masala Ad | Patrika News
बॉलीवुड

‘गुटखे’ की मांग करते हुए लड़की ने Ajay Devgan और Shah Rukh को भेजा 5 रुपये का ‘मनी ऑर्डर’

हाल में मध्यप्रदेश की एक लड़की ने बॉलीवुड के दो दिग्गज अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgn) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को 5 रूपये का मनी ऑर्डर भेजा है, जिसके पीछे की वजह जानकर हर कोई हैरान रह गया.

May 25, 2022 / 03:43 pm

Vandana Saini

लड़की ने Ajay Devgan और Shah Rukh से मांगा 'गुटखा', लैटर लिख भेजा 5 रुपये का मनी ऑर्डर

लड़की ने Ajay Devgan और Shah Rukh से मांगा ‘गुटखा’, लैटर लिख भेजा 5 रुपये का मनी ऑर्डर

काफी लंबे समय से ही ‘गुटखा’ और ‘पान मसाले’ के विज्ञापनों को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ी हुई है. लोग स्टार्स को जमकर लताड़ लगा रहे हैं, जिसके लिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को अपने फैंस से माफी भी मांगनी पड़ी थी, लेकिन इसी बीच मध्यप्रदेश की एक 19 साल की लड़की ने ऐसा काम कर दिया, जिसने सभी को चौंका दिया है. दरअसल, लड़की ने दोनों दिग्गज अभिनेताओं से ‘गुटखे’ की मांग करते हुए उनको 5 रुपये का मनी ऑर्डर भी भेजा है. जी हां, बात ये है कि इस लड़की ने दोनों दिग्गजों से पान मसाले का विज्ञापन कर करने की अपील की है.
इस लड़की का नाम धड़कन जैन है. लेटर और मनी ऑर्डर भेजने के साथ ही उन्होंने दोनों सितारों को टैग करते हुए एक ट्वीट भी किया है. धड़कन का मानना है कि ‘पान मसालों’ के विज्ञापनों से युवा पीढ़ी पर गलत राह पर चल रही है. उनकी जिंदगी पर इसका गलत असर पड़ रहा है. इसलिए उन्होंने पान मसाले के विज्ञापन को न करने के लिए ये कदम उठाया है और दोनों को पांच-पांच रुपए का मनी ऑर्डर भेजा है, ताकि वे पान मसाले के विज्ञापन का ऐड करना बंद कर दे. धड़कन दोनों सितारों को अपना भाई बताया और दोनों को 24 मई को ब्रदर्स डे विश करते हुए ऐसे करने से मना किया है.
यह भी पढ़ें

‘ये बच्‍चा तुम्‍हारा है’, जब Johnny Depp की फैन ने कोर्ट रूम में चीख-चीख कर कही ये बात; खूब मचाया हंगामा

inner_image_ajay_shahrukh_2.jpg

धड़कन का कहान है कि वो अपने माता-पिता की इकलौती संतान हैं और उन्होंने शाहरुख खान और अजय देवगन को अपना भाई माना है. यही वजह है कि वो नहीं चाहती कि उनके भाई इस तरह के ऐड्स करें और देश के युवाओं को गलत रास्ते पर भेजें. इसलिए उसने उनसे अपील कि है कि वो इन विज्ञापनों को न करें या फिर एक गुटखे का पैकेट उसको भे भजे दे. धड़कन की माने तो इन सेलिब्रिटीज को बहुत से युवा फॉलो करते हैं. ऐसे में अगर ये इस तरह के पान मसाले के विज्ञापन करेंगे तो उन सभी युवाओं पर इसका बेहद बुरा असर पड़ेगा.
inner_image_ajay_shahrukh_1.jpg
https://twitter.com/ajaydevgn?ref_src=twsrc%5Etfw
धड़कन का कहना है कि शाहरुख खान और अजय देवगन भी अक्षय कुमार की तरह पान मसाले का ऐड करना बंद कर दें. धड़कन ने 28 मार्च 2021 से इन सितारों को ट्वीट किया था. इसके बाद उन्होंने हाल में दोनों सितारों को दोबार ट्वीट में टैग कर कहा कि ‘उन्होंने दोनों सितारों को पांच रुपए का मनी ऑर्डर इसलिए भेजा है क्योंकि पान मसाले का एक पैकेट पांच रुपए का आता है’. उन्होंने बताया कि ‘मैं चाहती हूं कि वह पांच रुपए के पान मसाले का पैकेट मुझे भी गिफ्ट के तौर पर भेजें. मुझे उसे खाना नहीं है बल्कि इसके पीछे मेरा उद्देश्य उन्हें हर्ट करना है, ताकि वे इस तरह के विज्ञापन करना बंद कर दें’.

Home / Entertainment / Bollywood / ‘गुटखे’ की मांग करते हुए लड़की ने Ajay Devgan और Shah Rukh को भेजा 5 रुपये का ‘मनी ऑर्डर’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो