शाहरुख खान की लाडली सुहाना ने दिखाया अपना नया टैलेंट, मां गौरी की बनाई जबरदस्त पेंटिंग

By: Sunita Adhikari
| Published: 01 Aug 2021, 06:02 PM IST
शाहरुख खान की लाडली सुहाना ने दिखाया अपना नया टैलेंट, मां गौरी की बनाई जबरदस्त पेंटिंग
Suhana Khan Made Gauri Khan Sketch

सुहाना खान अपनी मां गौरी खान के बेहद क्लोज हैं। वह अक्सर मां के साथ अपनी तस्वीरें भी साझा करती रहती हैं। अब सुहाना ने मां गौरी खान की एक शानदार ड्राइंग बनाई है।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फैमिली आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। किंग खान की ही तरह उनका परिवार भी लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। वहीं, उनकी लाडली बेटी सुहाना खान भी इंडस्ट्री सबसे पॉपुलर स्टार किड हैं। उन्होंने अभी फिल्मों में कदम नहीं रखा है। लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है। उनके इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। ऐसे में वह फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में सुहाना ने अपने नए टैलेंट को लोगों ने दिखाया है।

सुहाना खान अपनी मां गौरी खान के बेहद क्लोज हैं। वह अक्सर मां के साथ अपनी तस्वीरें भी साझा करती रहती हैं। अब सुहाना ने मां गौरी खान की एक शानदार ड्राइंग बनाई है। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की वो फिल्में जिनमें पार हुई 'मूर्खता' की हद, सीन देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

suhana_khan.jpg

दरअसल, सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से अपनी ड्राइंग को साझा किया है। सुहाना ने चारकोल से अपनी मां गौरी खान का स्केच बनाया है। उनका ये स्केच परफेक्ट तो नहीं है लेकिन गौरी खान के लिए उससे ज्यादा कीमती कुछ नहीं है। स्केच में सुहाना ने अपनी मां का चेहरा बनाया है। इसे उन्होंने थोड़ा कार्टूनिस्ट स्टाइल में बनाया है। इस स्केच के साथ सुहाना ने लिखा, 'मॉम।' सुहाना की इस ड्राइंग को देखकर उनकी मां गौरी खान खुश हो गईं। उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी से सुहाना के स्केच को शेयक करते हुए लिखा, 'चारकोल कला, एक तरह की ड्राई कला…. काफी असरदार।'

ये भी पढ़ें: Happy Friendship Day 2021: दोस्ती को बखूबी बयां करते हैं बॉलीवुड के ये फिल्मी गाने

suhana_khan_2.jpg

सुहाना का ये स्केच अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। सुहाना अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटो भी शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें साझा की थीं, जिसमें वह टैंक टॉप व डेनिम शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं। उनकी इन तस्वीरों को गौरी खान ने क्लिक किया था। तस्वीरों को शेयर करते हुए सुहाना ने कैप्शन में लिखा, 'मान लीजिए कि यह पेप्सी है और मैं सिंडी क्रावफोर्ड।' उनकी इन तस्वीरों पर 5 लाख से ज्यादा लाइक्स आए थे। बता दें कि सुहाना अपने पिता की तरह बॉलीवुड में अपना नाम कमाना चाहती हैं। फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि वह जल्द ही फिल्मों में दिखाई दें।