scriptSuhana Khan से लेकर Nysa Devgn तक इन स्टार किड्स का Transformation देख आप भी रह जाएंगे दंग, आया जमीन आसमान का अंतर | Suhana Khan To Nysa Devgn These Star Kids Transformation Before and After Photos Viral On Social Media | Patrika News

Suhana Khan से लेकर Nysa Devgn तक इन स्टार किड्स का Transformation देख आप भी रह जाएंगे दंग, आया जमीन आसमान का अंतर

Published: Oct 12, 2022 04:18:37 pm

Submitted by:

Vandana Saini

इन दिनों कई स्टार किड्स के डेब्यू को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं, जिनमें सुहाना खान (Suhana Khan) से लेकर ख़ुशी कपूर (Khushi Kapoor) का नाम शामिल है, लेकिन उनके लुक्स में इतना चेंज आया है, जो किसी को हैरान कर दे।

Star Kids Transformation

Star Kids Transformation

काफी समय से इंडस्ट्री में कई बड़े स्टार्स के बच्चों के बॉलीवुड डेब्यू की खबरें सामने आ रह हैं। इंडस्ट्री में कई फेमस स्टार्स जैसे अजय देवगन (Ajay Devgn) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से लेकर टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेत तिवारी (Shaweta Tiwari) के बच्चों के नाम इस लिस्ट में शामिल है। सभी सितारों को बच्चों का अभी भले ही डेब्यू न हुआ हो, लेकिन वे आज के समय में बेहद पॉपुलर हैं। उनकी अपनी खूब अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। हम आपको आज इन स्टार किड्स (Star Kids) की कुछ पुरानी फोटो दिखाने जा रहे हैं, जिनमें उनके बदले लुक को देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो पाएगा।
ये स्टार किड्स अपनी टीनेज में आज जैसे दिखते थे और अब जैसे दिखते हैं उसमें जमीन आसमान का अंतर है। इस लिस्ट में अजय देवगन की बेटी निसा देवगन (Nysa Devgn) और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) से लेकर जाह्नवी कपूर की बहनें खुशी कपूर (Khushi Kapoor) से लेकर शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) और कई स्टार किड्स के नाम शामिल हैं।

यह भी पढ़ें

KBC 14: Shashwat Goyal नहीं बन पाए करोड़पति!

suhana_khan.jpg

सुहाना खान (Suhana Khan)

शाहरुख खान और गौरी खान की लाडली सुहाना खान जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चिज’ से डेब्यू करने वाली हैं, लेकिन सुहाना अपने टीनेज में बहुत अलग दिखा करती थीं और आज के समय में उनका लुक इतना बदल चुका है कि आप उनको पहचान ही नहीं पाएंगे।
nysa_devgn.jpg

निसा देवगन (Nysa Devgn)


अजय देवगन और काजोल की बेटी निसा देवगन का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। हालांकि, उनके डेब्यू को लेकर कोई खबर सामने तो नहीं आई, लेकिन उनके बदलते लुक्स को देखने के बाद इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो शायद डेब्यू करने वाली है, जिसको लेकर उनके अंदर ये चेंज आया है। उनके ट्रांसफॉर्मेशन देख सभी चौंक गए थे।
shanaya_kapoor.jpg

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor)

इस लिस्ट में संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर का नाम भी इस लिस्ट में आता है। वो आज एक फैशनीस्टा हैं, जो अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए जानी जाती हैं। बताया जा रहा है कि वो भी जल्द ही अपना डेब्यू देने वाली हैं, जिनको करण जौहर लॉन्च करने वाले हैं।
khushi_kapoor.jpg

खुशी कपूर (Khushi Kapoor)


बोनी कपूर और एक्ट्रेस श्रीदेवी की छोटी बेटी और जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर भी आज के समय में खूब बदल चुकी हैं। जैसी वो टीनेज में दिखा करती थी आज वो ऐसी नहीं दिखती बल्कि बेहद खूबसूरत हो चुकी हैं। वो भी जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चिज’ से डेब्यू करने वाली हैं।
palak_tiwari.jpg

पलक तिवारी (Palak Tiwari)

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी का हाल में एक गाना ‘बिजली बिजली’ आया था, जिसको खूब पसंद किया गया था। इससे पहले उनके लुक्स को देख आप पहचान भी नहीं सकती कि वो पलक थीं, लेकिन अब वो उनमें खूब बदलाव आ चुका है। इन दोनों उनका नाम इब्राहीम अली खान से जुड़ हुआ है।

यह भी पढ़ें

फैंस के लिए Shah Rukh Khan ने क्यों बुक किए फाइव स्टार होटल के कमरे?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो