script‘मेरी भावना को ठेस…’, Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर Sumona Chakravarti ने कही ये बात | Sumona Chakravarti On Ranveer Singh Nude Photoshoot | Patrika News

‘मेरी भावना को ठेस…’, Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर Sumona Chakravarti ने कही ये बात

Published: Jul 28, 2022 02:31:47 pm

Submitted by:

Vandana Saini

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनो बोल्ड और न्यूड फोटोशूट को लेकर पंगे में पड़ चुके हैं. उनके खिलाफ मुंबई में 67(A) के तहत FIR दर्ज हो चुकी है. इसी बीच एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) ने एक्टर के बारे में बात करतें हुए कहा कि ‘इससे मेरी भावना को ठेस…’

Sumona Chakravarti On Ranveer Singh Nude Photoshoot

Sumona Chakravarti On Ranveer Singh Nude Photoshoot

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के साथ-साथ पैपर मौगजीन के लिए दिए गए अपने बोल्ड और न्यूड फोटोशूट को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. साथ ही ट्रोल भी हो रहे हैं. इतना ही नहीं एक्टर के खिलाफ मुंबई में एक NGO और शख्स ने ‘अश्लीलता कानून’ 67(A) के तहत केस दर्ज करवाया है. एक्टर के खिलाफ कई धाराओं में FIR दर्ज हुई है. इन धाराओं के तहत अगर रणवीर को सजा होती है कि वो 7 साल के लिए जेल भी जा सकते हैं. इसके अलावा उनके खिलाफ देश के अलग-अलग हिस्सों में प्रदर्शन भी हो रहे हैं.
दर्ज की गई FIR में कहा गया है कि एक्टर ने ‘महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई’ है. वहीं कुछ लोग और सेलेब्स एक्टर के पक्ष में बात कर रहे हैं. उनकी इतनी आलोचना के बीच ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma) एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) ने भी अपनी बात रखी.

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो लिखती हैं कि ‘इससे न ही उनकी मर्यादा का अपमान हुआ है और न ही उनकी भावनाओं को ठेस पहुंची है. न्यूड फोटोशूट के लिए रणवीर सिंह पर 2 केस दर्ज’.

यह भी पढ़ें

‘कोठेवाली पर फिल्म बनाने का…’, एक्टर ने Sanjay Leela Bhansali को बुढ्ढा बताते हुए कही ऐसी बात! लोग ले रहे आड़े हाथ

sumona_chakravarti_on_ranveer_singh_inner.jpg

इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखती हैं ‘मैं एक महिला हूं. न मेरी मर्यादा का अपमान है और न ही मेरी भावनाओं को ठेस पहुंची है’. सुमोना चक्रवर्ती के इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है. इससे पहले सुमोना ने रणवीर सिंह को लेकर एक इंस्टाग्राम स्टोरीज शेयर की थी, जिसमें उनकी मां के मैसेज का एक स्क्रीनशॉट था.

उनकी मां ने लिखा था ‘फोटोज बहुत अच्छी थीं. भगवान जाने किन भावनाओं को ठेस पहुंची. शायद वे और देखना चाहते थे’. वहीं इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था कि ‘यही तो मेरी मां, एक महिला को भी कहना था’.

यह भी पढ़ें

‘Kangana Ranaut की सस्ती कॉपी हैं Taapsee Pannu’, इस कमेंट पर बोलीं Ekta Kapoor – ‘दोनों को भिड़वाना हमारा…’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो