प्रियंका के रोल के लिए अब ये शख्स दे रहा 'भारत' का ऑडिशन, वीडियो देख खिलखिला कर हंस पढेंगे आप
Riya Jain
Publish: Jul, 29 2018 09:13:30 (IST)
प्रियंका के रोल के लिए अब ये शख्स दे रहा 'भारत' का ऑडिशन, वीडियो देख खिलखिला कर हंस पढेंगे आप
sunil grover video applying for priyanka chopra role in bharat

सलमान खान जल्द ही फिल्म 'भारत' लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में पहले एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा मुख्य किरदार निभाने वाली थीं। लेकिन हाल में फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने यह कन्फर्म कर दिया है कि पीसी इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं।

बॅालीवुड स्टार सलमान खान जल्द ही फिल्म 'भारत' लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में पहले एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा मुख्य किरदार निभाने वाली थीं। लेकिन हाल में फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने यह कन्फर्म कर दिया है कि पीसी इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। इस बात का ऐलान उन्होंने ट्विटर पर किया। अब दुबारा फिल्म की लीड एक्ट्रेस की खोज शुरू हो गई है। ऐसे में फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस के तौर पर इस बार कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अप्लाई किया है। यकीन नहीं तो खुद देखें वीडियो...

आते-जाते लोग टाइगर श्रॅाफ समझ इस शख्स के साथ ले रहे हैं SELFIE! जानें कौन ये...

 

दरअसल, सुनील ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सुनील नैन्सी नाम की लड़की के किरदार में नजर आ रहे हैं। साथ ही वीडियो में सुनील ग्रोवर कह रहे हैं कि उन्हें पता चला है कि फिल्म 'भारत' के लिए हीरोइन की जरूरत है और इसलिए वो इस फिल्म के लिए अप्लाई करना चाहती हैं।

शो 'एक वीर की अरदास... वीरा' के प्रोड्यूसर को हुई 7 साल की सजा, इसी शो की एक्ट्रेस का किया रेप!

इसके आगे उन्होंने कहा कि उन्हें हिरोइन बनाया जाए क्योंकि वह इस किरदार के साथ न्याय करेंगे। वीडियो खत्म होने के बाद सुनील ग्रोवर सलमान खान के शो दस का दम वाले अंदाज में कहते हैं कि कितने प्रतिशत भारतीय यह चाहते हैं कि मैं हीरोइन बनूं। बता दें इस वीडियो में सुनील ने सूट पहन रखा है। लोगों को सुनील का यह अंदाज काफी पसंद आया। साथ ही वीडियो में उन्होंने सलमान और अली अब्बास को भी टैग किया है।

 

बता दें हाल में अली अब्बास जफर ने ट्वीट किया था, 'हां प्रियंका चोपड़ा फिल्म 'भारत' का हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने हमें 'निक ऑफ टाइम' (हाल ही में) में अपने फैसले के बारे में बताया जिसे जानने के हम सभी काफी खुश हैं। भारत की पूरी टीम की ओर से प्रियंका चोपड़ा को शुभकामनाएं।' इस ट्वीट के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रियंका जल्द ही उनके कथित ब्वॅायफ्रेंड निक जोनस से शादी करने वाली हैं इसी कारण उन्होंने फिल्म में काम करने से मना कर दिया।

पोस्टर्स तैयार होने के बाद गुलशन कुमार की बायोपिक 'मुगल' से पीछे हटे अक्षय, बताई इनकार करने की वजह