scriptशादीशुदा Sunny Deol का कई एक्ट्रेस संग रहा अफेयर, सालों तक छुपाकर रखी थी शादी | sunny Deol's love affairs that kept him news | Patrika News

शादीशुदा Sunny Deol का कई एक्ट्रेस संग रहा अफेयर, सालों तक छुपाकर रखी थी शादी

locationनई दिल्लीPublished: Oct 31, 2021 11:30:13 am

Submitted by:

Sneha Patsariya

साल 1984 में सनी देओल ने फिल्म ‘बेताब’ से सिनेमा जगत में कदम रखा। सनी देओल उन अभिनेताओं में से एक हैं। जिनकी हर फिल्म का डायलॉग लोगों की जुबान से सुनाई देता था।

sunny-deol

सनी देओल अपनी एक्टिंग के अलावा अपने अफेयर्स के चलते भी खूब सुर्खियों में रहते थे। आपको जानकर हैरानी होगी कि फिल्मों में आने से पहले सनी देओल ने शादी कर ली थी, लेकिन कई सालों तक उन्होंने अपनी शादी को छुपाकर रखा।

शादीशुदा होने के बावजूद भी सनी देओल कई अभिनेत्रियों संग रिलेशनशिप में रहे। चलिए सनी देओल की लव लाइफ से जुड़ी दिलचस्प बातें जानते हैं।

सालों तक छुपाई शादी

sunny_5fbcc60ea0523.jpg

फिल्म ‘बेताब’ के दौरान सनी देओल की शादी की बातें सामने आने लगीं। दरअसल, सनी देओल ने विदेश जाकर पूजा से शादी कर ली। सनी और पूजा की शादी की तस्वीरें यूके की मैगजीन कवर पर छपी थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो बताया जाता है कि बिजनेस एग्रीमेंट के चलते दोनों की शादी हुई थी।

सनी और पूजा की फैमिली के बीच अच्छे संबंध थे। दोनों परिवार ने फैसला लिया था कि दोनों की शादी के बाद बिजनेस भी साथ करेंगे।

डिंपल कपाड़िया पर आया सनी देओल का दिल

sunny-2_616e760f23f55_1.jpeg

फिल्म ‘बॉबी’ के बाद ही एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) ने सुपरस्टार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) से शादी कर ली थी। शादी के कुछ समय बाद ही राजेश खन्ना और डिंपल के बीच मनमुटाव शुरू हो गया। जिसकी वजह से डिंपल राजेश खन्ना से अलग रहने लगीं।


राजेश खन्ना से अलग होने के बाद डिंपल कपाड़िया सनी देओल की नजदीक आ गईं। खबरों की मानें, तो बताया जाता है कि काफी लंबे समय तक दोनों रिलेशनशिप में रहे, लेकिन फिर किन्हीं कारणों के चलते दोनों अलग हो गए।

यह भी पढ़े- करीना कपूर ने जब खोले अपने बैडरूम के राज, बोली बिस्तर पर मुझे रोज 3 चीजे हर हाल में चाहिए

मीनाक्षी शेषाद्रि के साथ भी था रिश्ता

sunny-3_616e7637db716.jpeg

एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि ने सनी देओल संग कई हिट फिल्में की हैं। एक जमाना हुआ करता था जब दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था। सनी और मीनाक्षी के रिश्ते ने भी खूब सुर्खियां बंटोरी। मीनाक्षी संग भी सनी देओल का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया।

अमृता सिंह ने पकड़ी सनी देओल की चोरी

यह भी पढ़े- जब राजकुमार ने भरी महफिल में सलमान का तोड़ा था घमंड, कहा था- “अपने बाप से पूछना कौन हूं मैं”

sunny-1_616e75f80bb5c.jpeg

सनी देओल ने फिल्म बेताब से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनकी को-एक्ट्रेस अमृता सिंह थीं। फिल्म सुपरहिट हुई और सनी रातोंरात स्टार बन गए।

धीरे-धीरे अमृता सिंह और सनी देओल के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी। दोनों का रिश्ता इस मुकाम पर आ गया कि दोनों ही शादी का प्लान करने लगे। अमृता सिंह ने अपनी मां को सनी संग शादी करने की बात बताई।

जिसके बाद उनकी मां ने कहा कि शादी से पहले वो सनी की जांच करवा लें। जांच करवाते हुए अमृता और उनकी मां को सनी और पूजा के रिश्ते के बारे में पता चला। जिसके बाद अमृता ने हमेशा के लिए सनी से रिश्ता तोड़ लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो