'जिस्म 2' के 9 साल: सनी लिओन ने दिए थे कई बोल्ड सीन, फिल्म को हिट करवाने के लिए एक्ट्रेसेस ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार

By: Pratibha Tripathi
| Published: 04 Aug 2021, 11:44 AM IST
'जिस्म 2' के 9 साल: सनी लिओन ने दिए थे कई बोल्ड सीन, फिल्म को हिट करवाने के लिए एक्ट्रेसेस ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार
Sunny leone gave bold scenes

बॉलीवुड फिल्म 'जिस्म 2' को आज 9 साल हो पूरे हो गए हैं। इस फिल्म में सनी लियोनी के कई इंटीमेट सीन्स देखने को मिले थे

नई दिल्ली। बॉलीवुड की बोल्ड आदाकाराओं में एक सनी लिओन ने कई हिट फिल्मों में काम किया है। लेकिन इन फिल्मों के बीच 'जिस्म 2' ऐसी फिल्म रही है जिसके बोल्ड सीन ने तहलका मचा दिया था। आज इस फिल्म के पूरे 9 साल हो गए हैं। आज के ही दिन रिलीज हुई इस एरोटिक फिल्म ने पर्दे पर अलग ही जादू बिखेरा था। इस फिल्म में रणदीप हुड्डा, अरुणोदय सिंह और सनी लियोनी के बीच फिल्माए गए कई इंटीमेट सीन्स ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।

Read More:- इन 2 हसीनाओं के साथ घर के अंदर बंद होना चाहते हैं Karan Johar, नही रह सकते इन चीजों से अलग..

suny_leone3.jpg

इसी बीच रणदीप हुड्डा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर इस खास दिन को याद करते हुए एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इस फिल्म को हिट करवाने के लिए एक्ट्रेस सनी लिओन ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी थी। सनी ने इस फिल्म में अपनी हॉट अदाओं से देखने वालों के होश उड़ा दिए थे।

sunny_leone2.jpg

शर्टलेस दिखे रणदीप हुड्डा

रणदीप हुड्डा द्वारा शेयर किए गए जिस्म-2 के पोस्टर को देखकर आप भी अंदाजा लगा सकते है कि इस फिल्म में बेहद सिजलिंग और इंटीमेट सीन्स शूट किए गए थे। फोटो में रणदीप शर्टलेस नजर आ रहे हैं और एक्ट्रेस सनी लियोन पिंक बिकिनी में दिखाई दे रही है। रणदीप इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखते हैं, ' 9 मानसून पहले ..#जिस्म2।

Read More:-Kishore Kumar ने धर्म बदलकर की चार शादियां, तीसरी ने तलाक देकर जोड़ा मिथुन चक्रवर्ती से रिश्ता..

sunnyleone3.jpg

बोल्ड सीन्स से भरपूर थी फिल्म
फिल्म जिस्म 2 का निर्देशन पूजा भट्ट ने किया है। यह फिल्म वर्ष 2003 में रिलीज हुई फिल्म जिस्म का सीक्वल है। फिल्म में सनी लियोन लीड रोल में नजर आई थीं। बता दें कि सनी लियोन ने बॉलीवुड में कदम फिल्म जिस्म से ही रखा था। फिल्म रणदीप, अरुणोदय, सनी के अलावा आरिफ जकारिया,इमरान जाहिद मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे। फिल्म से ज्यादा इसके गाने लोगों को ज्यादा पसंद आए थे।

Sunny Leone