script

Sunny Leone ने रेड ड्रेस में हॉट तस्वीरें शेयर करते हुए कहा- रात को सो नहीं पाती हूं क्योंकि…

locationनई दिल्लीPublished: Feb 26, 2021 04:16:43 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

सनी लियोनी ने अपनी हॉट तस्वीरों से मचाया तहलका
रेड ड्रेस में कैमरे के सामने दिए ग्लैमरस पोज़

sunny_leone.jpg

Sunny Leone

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) इन दिनों फिल्मों में कम ही नजर आ रही हैं। लेकिन वह सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्हें इंस्टाग्राम पर 43 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। ऐसे में वह आए दिन फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सनसनी मचाती रहती हैं। अब सनी ने रेड कलर की अपनी बेहद ही हॉट तस्वीरें पोस्ट की हैं।
पुराने दिनों को यादकर Nora Fatehi के निकले आंसू, बोलीं- जो मेरे साथ हुआ वो किसी और के साथ ना हो, पासपोर्ट भी चुरा लिया था

इन तस्वीरों को सनी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तस्वीरों में सनी काफी खुश नजर आ रही हैं और कैमरे के सामने अलग-अलग अंदाज में पोज़ दे रही हैं। रेड कलर की ड्रेस में वह बेहद हॉट लग रही हैं। उन्होंने अपने बालों को स्टाइल कर्ली रखा हुआ है। सनी का ये फोटोशूट रात का है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा, ‘रोजेज़ आर रेड, वॉयलेट्स आर ब्लू। मैं रात को सो नहीं पाती हूं क्योंकि मैं तुम्हारे बारे में हूं सोचती।’
https://twitter.com/SunnyLeone/status/1365165109455114245?ref_src=twsrc%5Etfw
अब सोशल मीडिया पर सनी की ये तस्वीरें आग की तरह फैल रही हैं। उनके पोस्ट पर अब तक 4 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही, फैंस कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- स्टनर। वहीं एक यूजर ने सनी के लुक को किलर बताया। ऐसे ही कई कमेंट्स सनी के पोस्ट पर आए हैं।
शूटिंग से टाइम निकालकर Kangana Ranaut सजा रही हैं भाई-भाभी का कमरा, पोस्ट में महिलाओं के लिए कही खास बात

इससे पहले सनी लियोनी ने स्विमिंग पूल की अपने काफी हॉट तस्वीरें शेयर की थीं। सनी ने स्विमिंग पूल के अंदर ग्लैमरस अंदाज में फोटोशूट करवाया था। इस दौरान वह येलो कलर की ड्रेस में दिखाई दी थीं। तस्वीरों को शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा था- आपके सोमवार का आकर्षण। उनकी इन तस्वीरों पर 16 लाख से ज्यादा लाइक्स आए थे और ये सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी लियोनी इन दिनों केरल (Kerala) में मौजूद हैं और यहां एमटीवी के रियलिटी शो ‘स्प्लट्सिविला’ की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा, वह जल्द ही हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कोका कोला’, ‘रंगीला’ और ‘वीरमादेवी’ में दिखाई देंगी।
https://twitter.com/hashtag/Monday?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो