scriptसुरवीन चावला के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, फैंस को स्पेशल अंदाज में सुनाई खुशखबरी… | surveen chawla announced her pregnancy on instagram | Patrika News
बॉलीवुड

सुरवीन चावला के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, फैंस को स्पेशल अंदाज में सुनाई खुशखबरी…

सुरवीन चावला के घर जल्द ही खुशियां दस्तक देने वाली हैं।

मुंबईNov 09, 2018 / 12:46 pm

Riya Jain

surveen chawla announced her pregnancy on instagram

surveen chawla announced her pregnancy on instagram

बॅालीवुड अभिनेत्री सुरवीन चावला जल्द ही मां बनने वाली हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस बात का ऐलान किया है। ‘हेट स्टोरी 2’ और ‘पार्च्ड’ जैसी शानदार फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों का मनोरंजन कर चुकी सुरवीन के घर जल्द ही खुशियां दस्तक देने वाली हैं।

 

surveen
इंस्टाग्राम पर दी खुशखबरी

बता दें सुरवीन ने प्रेग्नेंट होने की खबर सोशल मीडिया के जरिए दी। उन्होंने लिखा कि वे प्रेग्नेंट हैं और अपने पहले बच्चे के जन्म का इंतजार कर रही हैं। सुरवीन चावला ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर कैप्शन डाला कि, ‘जीवन में जब जो घटना होता है, वह तब घटित है। अब यह इस पल में हो रहा है हमारे खुशहाल जीवन में अब और भी खुशियां आने वाली हैं।’
गौरतलब है कि सुरवीन ने कुछ महीने पहले ही अपनी शादी की खबर से सबको चौंका दिया था। तब उन्होंने लिखा था, ‘हां, अब चमत्कार होने वाला है। इस चमत्कार को जीवन कहते हैं। मेरे अंदर नया जीवन पल रहा है।’ इसी के साथ उस दौरान सुरवीन ने अपने पति अक्षय ठक्कर के साथ एक फोटो साझा की थी।
surveen

सुवरीन का कॅरियर

इसके अलावा अगर उनके वर्कफ्रंट पर नजर डाले तो सुवरीन इन दिनों कई वेब सीरीज का हिस्सा बनीं। हाल में उन्होंने सैफ अली खान के साथ सेक्रेड गेम्स में बतौर सहायक एक्टर काम किया। इस शो को अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया है।

Home / Entertainment / Bollywood / सुरवीन चावला के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, फैंस को स्पेशल अंदाज में सुनाई खुशखबरी…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो