मारिजुआना को ड्रग्स बताने पर भड़कीं ऋचा चड्ढा, अभिनेत्री ने गिनवाए फायदे

By: Shaitan Prajapat
| Published: 30 Aug 2020, 05:18 PM IST
मारिजुआना को ड्रग्स बताने पर भड़कीं ऋचा चड्ढा, अभिनेत्री ने गिनवाए फायदे
richa chadha

सुशांत की गर्लफ्रेंड रही (Sushant girlfriend Rhea Chakraborty) और इस मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू में बताया कि सुशांत सिंह मारिजुआना (गांजा) और कैनबिस (भांग) (marijuana cannabis) सहित अन्य ड्रग्स का सेवन करते थे। इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा (Bollywood actress Richa Chadha) ने मारिजुआना और कैनबिस को ड्रग्स न बताकर भगवान भोले का प्रसाद बताया है।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले (Bollywood actor Sushant Singh Rajput case) में कुछ ड्रग चैट्स (drug chats) सामने आए हैं। वहीं सुशांत की गर्लफ्रेंड रही (Sushant girlfriend Rhea Chakraborty) और इस मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू में बताया कि सुशांत सिंह मारिजुआना (गांजा) और कैनबिस (भांग) (marijuana cannabis) सहित अन्य ड्रग्स का सेवन करते थे। इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा (Bollywood actress Richa Chadha) ने मारिजुआना और कैनबिस को ड्रग्स न बताकर भगवान भोले का प्रसाद बताया है। ऋचा चड्ढा ने ट्वीट किया, इस वक्त जहां पूरी दुनिया मारिजुआना के औषधीय फायदे जान रही है तब हम इसे ड्रग्स बता रहे हैं। प्लीज थोड़ी रिसर्च करें, सोम के इस गिफ्ट की बेइज्जती करना बंद करें। जिन्हें हमारे हेरिटेज के बारे में कुछ पता नहीं उन्हें इसका अपमान करने का कोई अधिकार नहीं।

richa chadha

अथर्ववेद में वर्णित 5 पवित्र पौधों में से एक
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने मारिजुआना के स्वास्थ्य संबंधी फायदों का जिक्र करते हुए ट्वीट किया है। अभिनेता ऋचा चड्ढा ने अपने ट्विटर हैंडल पर मारिजुआना के स्पष्ट औषधीय लाभों के बारे में बात की और कहा कि भारतीय संस्कृति में इसे एक 'पवित्र पौधा' माना जाता है। ऋचा ने एक ट्वीट में लिखा, 'भांग अथर्ववेद में वर्णित 5 पवित्र पौधों में से एक है। भांग को भोलेनाथ का प्रसाद माना जाता है, महाशिवरात्रि और होली पर भी इसका सेवन कानूनी है! हमारे ग्रंथों में खर पतवार के कई संदर्भ हैं। वास्तव में इंडिका नाम का शाब्दिक अर्थ भारत से है।' उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, 'जिस समय दुनिया मारिजुआना के औषधीय लाभों को लेकर जागरुक हो रही है, हमारे सामने कुछ लोग ड्रग्स चिल्ला रहे हैं। कृपया कुछ शोध करें, सोमा के इस उपहार का अपमान करना बंद करें।

richa chadha

सुशांत के पूर्व पीए ने रिया को बताया गलत
सुशांत सिंह राजपूत के पूर्व पीए साबिर अहमद ने कहा है कि रिया ने जानबूझकर सुशांत पर गलत आरोप लगाए। वह काफी दिनों तक सुशांत सिंह के साथ थे और उन्होंने कभी भी सुशांत को ड्रग्स लेते नहीं देखा है। साबिर ने कहा कि जब सुशांत 'सोनचिड़िया' के प्रमोशन में व्यस्त थे और 'दिल बेचारा' की शूटिंग कर रहे थे, उस वक्त काम के चलते वे भी उनके साथ फ्लैट पर रहे थे। साबिर ने बताया कि अगर सुशांत ने कभी ड्रग्स का सेवन किया होता तो इस बात की जानकारी उन्हें जरूर होती। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था।

richa chadha, ali fazal
Show More