फ्रेंड के साथ एन्जॉय करते हुए Ankita Lokhande ने शेयर किया वीडियो, ट्रोलर्स बोलें- 'भूल गई सुशांत को'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 05 Feb 2021, 11:38 AM IST
फ्रेंड के साथ एन्जॉय करते हुए Ankita Lokhande ने शेयर किया वीडियो, ट्रोलर्स बोलें- 'भूल गई सुशांत को'
Sushant Singh Rajput Fans Troll Ankita Lokhande For Her Latest Video

  • फ्रेंडस के साथ मस्ती करते हुए एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ( Ankita Lokhande ) ने शेयर की वीडियो
  • वीडियो में मिष्ठी त्यागी ( Mishthi Tyagi ) संग डांस करते हुए आईं नज़र
  • सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) के फैंस वीडियो देख हुए नाराज़

नई दिल्ली। अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ( Ankita Lokhande ) कुछ समय से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं। वह आए दिन अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें और फनी वीडियोज शेयर करती ही रहती हैं। हाल ही में अंकिता अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती हुईं नज़र आईं। फ्रेंड्स संग पार्टी और एन्जॉय करते हुए एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज फैंस संग शेयर की है। जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें- रिहाना, मिया खलीफा और ग्रेट को जवाब देते हुए Kapil Mishra ने तोड़ी सारी हदें, महिलाओं का अपमान करते हुए बोलें- 'आंदोलन था मंडिया का, बन गया...'

a_2.jpg

अंकिता लोखंडे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम ( Ankita Lokhande Instagram ) पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उनके साथ उनकी दोस्त मिष्ठी त्यागी नज़र आ रही हैं। वीडियो में दोनों ही अभिनेत्रियां 'दारू देशी' पर झूमती हुईं दिखाई दे रही हैं। वीडियो में अंकिता येलो कलर के क्रॉप टॉप और पैंट में दिखाई दे रही हैं। वहीं मिष्ठी भी कैजअुल लुक में दिखाई दे रही हैं। गाने पर दोनों ही बेहतरीन एक्सप्रेशन देते हुए दिखाई दे रही हैं। वैसे आपको बता दें मिष्ठी त्यागी ऑनस्क्रीन अंकिता की बेटी का किरदार निभा चुकी हैं। मिष्ठी संग एक बार फिर अंकिता को देख उनके फैंस काफी खुश हो रहे हैं। वहीं दूसरी ओर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) के फैंस फिर से अंकिता को ट्रोल करते हुए दिखाई दिए।

ankita_1.jpg

वीडियो पर कमेंट करते हुए सुशांत के फैंस कह रहे हैं कि अंकिता उन्हें भूल चुकी हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने एक्ट्रेस पर ताना कसते हुए लिखा है कि अब कहां गए वह आसूं जो तुम दिखा रही थीं। सुशांत के मरने पर। अब यह ओवर ड्रामा दिखाने की कोई जरूरत नहीं है। वैसे भी तुम हमें अच्छी नहीं लगती। वैसे आपको बता दें ऐसा पहली बार नहीं है जब सुशांत के फैंस अंकिता को ट्रोल कर रहे हों। अक्सर देखा गया है कि जब भी अंकिता को तस्वीर या वीडियो पोस्ट करती हैं। उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है।