Sushant Singh Rajput का लिखा नोट आया सामने, बोले- मैं गलत चीजों में फंसा...

By: Neha Gupta
| Published: 13 Jan 2021, 06:32 PM IST
Sushant Singh Rajput का लिखा नोट आया सामने, बोले- मैं गलत चीजों में फंसा...
Sushant Singh Rajput

  • सुशांत सिंह राजपूत का नोट आया सामने
  • बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत द्वारा लिखा नोट किया शेयर
  • सुशांत ने लैटर में जिंदगी के 30 सालों का किया जिक्र

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को अलविदा कहे हुए 7 महीने पूरे होने को हैं। 14 जून को एक्टर अपने बांद्रा वाले घर में मृत पाए गए थे। सुशांत के जाने का हर किसी को गहरा सदमा पहुंचा था। उनके फैंस आज भी एक्टर को न्याय दिलाने के लिए गुहार लगा रहे हैं। सीबीआई (CBI) अब भी इस केस की पड़ताल कर रही है। वहीं रिसेन्टली सुशांत का एक नोट (Sushant note) सामने आया है जिसे खुद एक्टर ने लिखा था। इस नोट को सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया है जिसमें जिंदगी की कुछ अहम पहलू के बारे में बात की गई है। सुशांत का ये लेटर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रिया सेन के साथ लीक MMS वीडियो से बदल गया था Ashmit Patel का करियर, मिली थी फिल्में और सलमान खान का ये शो

दिवंगत एक्टर सुशांत ने अपने हैंडरिटेन नोट में जिंदगी के 30 सालों का जिक्र किया है। श्वेता ने इसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें लिखा है- मैंने जिंदगी के 30 साल गुजार दिए। इन 30 सालों में मैंने कुछ बनने में, हर चीज में परफेक्ट होने में बिता दिए। मैं कई चीजों में अच्छा बनना चाहता था। मैं टेनिस और स्कूल में ग्रेड्स में अच्छे बनना चाहता था। जब मैंने हर चीज को उस नजरिए देखा जैसा मैं था तो पाया कि उससे खुश नहीं हूं। लेकिन अगर मैं सभी चीजों में अच्छा हो जाऊं तो.. मुझे महसूस हुआ कि मैं गलत जा रहा हूं। गलत चीजों में फंसा हूं। क्योंकि खेल हमेशा खुद को ढूंढने का था जो मैं पहले से ही था।

सुशांत के इस लिखे हुए नोट पर उनकी बहन ने लिखा है- ये भाई ने लिखा था। ये विचार बहुत गहरे हैं। वहीं फैंस भी इस नोट को पढ़ने के बाद बेहद भावुक हो गए हैं। बता दें कि सुशांत अक्सर ही अपने विचारों को सोशल मीडिया पर भी लिखा करते थे।