script‘मुझे कुछ नहीं पता…’, पिता को नहीं पता Sushmita Sen और Lalit Modi के रिश्ते की बात | Sushmita Sen's Father Doesn't Know About Lalit Modi's Relationship | Patrika News

‘मुझे कुछ नहीं पता…’, पिता को नहीं पता Sushmita Sen और Lalit Modi के रिश्ते की बात

Published: Jul 17, 2022 10:57:33 am

Submitted by:

Vandana Saini

इन दिनों मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और ललित मोदी (Lalit Modi) के रिश्ते की खबर छाई हुई है, लेकिन ये बात जानने के बाद लोग काफी हैरान की एक्ट्रेस के घरवालों को इस बारे में कुछ पता ही नहीं है.

पिता को नहीं पता Sushmita Sen और Lalit Modi के रिश्ते की बात

पिता को नहीं पता Sushmita Sen और Lalit Modi के रिश्ते की बात

पूर्व मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम कर चुकीं एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों पूर्व IPL प्रेसिडेंट ललित मोदी (Lalit Modi) के साथ अपने रिश्तों को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल, कुछ समय पहले ही ललित मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक्ट्रेस के साथ कुछ फोटो शेयर इस बात की जानकारी दी थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. साथ ही मोदी ने सुष्मिता को अपनी ‘बेटर हाफ’ भी बताया. इस खबर के सामने आने के बाद हर कोई चौंक गया था.
वहीं इस बात से ज्यादा लोगों को इस बात ने चौंका कि दोनों के रिश्तों की खबरें मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक छाई हुई हैं, लेकिन एक्ट्रेस के घरवालों को इसकी जानकारी ही नहीं है. इससे पहले उनके भाई राजीव सेन ने कहा था कि उनको इस बात की कोई जानकारी नहीं है. वहीं अब इस मामले में सुष्मिता के पिता शुबीर सेन ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

इतना ही नहीं उनका कहना भी यही है कि उनको इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. सुष्मिता सेन के पिता शुबीर सेन एक पूर्व एयरफोर्स अधिकारी है, जिन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि ‘उन्हें मामले में कुछ भी नहीं पता’. उन्होंने साफ किया कि ‘उनकी बेटी ने शादी नहीं की है’. उन्होंने कहा कि ‘ललित मोदी से उसके रिश्ते के बारे में नहीं जानते’.

यह भी पढ़ें

‘पंडित ने कहा बचपन से साढ़े साती चल रही है’, Swara Bhaskar की इस बात पर यूजर्स बोले – ‘फिर किसी मौलवी के पास जाना था’

https://twitter.com/hashtag/maldives?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

शुबीर सेन ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि ‘मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता. मैंने सुबह अपनी बेटी से बात की, लेकिन उसने कुछ नहीं कहा. मैंने पहली बार ट्वीट देखा जब आपने मुझसे इसका जिक्र किया. जब मैं इसके बारे में नहीं जानता तो मुझे नहीं पता कि मुझे क्या कहना चाहिए’. उन्होंने आगे कहा कि ‘मैं बस इतना कह रहा हूं कि मुझे अभी तक इसके बारे में पता नहीं है’.

उन्होंने कहा ‘हम आमतौर पर बच्चों के बारे में, हेल्थ के बारे में बात करते हैं… क्या वो ठीक-ठाक से खाना खा रही है… हमने हमेशा की तरह बात की. मैंने ललित मोदी बारे में कुछ नहीं सुना. अगर कुछ होता तो आपसे मैं कह देता. छुपाने के लिए कुछ भी नहीं है’. शुबीर ने कहा कि ‘सुष्मिता अभी लंदन में अपने दोस्तों के साथ वक्त बिता रही हैं. सुष्मिता ने कभी ललित के बारे में उनके परिवार से बात नहीं की’.

यह भी पढ़ें

सुपरस्टार Chiranjeevi की ये बात सुन रो पड़े Aamir Khan, वीडियो हो रहा वायरल



ट्रेंडिंग वीडियो