script‘हम दोनों हर चीज में अलग हैं, लेकिन शायद कर्ली हेयर सेम हैं’, जब Taapsee Pannu ने इस एक्ट्रेस पर साधा निशाना | Taapsee Pannu hits out at Kangana Ranaut | Patrika News

‘हम दोनों हर चीज में अलग हैं, लेकिन शायद कर्ली हेयर सेम हैं’, जब Taapsee Pannu ने इस एक्ट्रेस पर साधा निशाना

Published: Mar 26, 2022 03:44:30 pm

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में एक इंटरव्यू के दौरान तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने जेंडर इक्वेलिटी पर बात की. इसके साथ ही उन्होंने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ ही चल रहे इश्यू पर भी खुलकर बात की. इसी बीच भले ही उन्होंने उनका नाम नहीं लिया, लेकिन उन्होंने एक्ट्रेस पर जमकर निशाना साधा.

taapsee_pannu.jpg

‘हम दोनों हर चीज में अलग हैं, लेकिन शायद कर्ली हेयर सेम हैं’, जब Taapsee Pannu ने इस एक्ट्रेस पर साधा निशाना

साउथ से लेकर बॉलीवुड इंडिस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बाने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपने शादनार अभिनय से सभी को अपना दीवाना बनाया है. वो अपने अंदाज से फैंस के दिलों पर राज करती हैं. तापसी ने इंडस्ट्री को ‘पिंक’ (Pink) और ‘थप्पड़’ (Thappad) जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिनमें उनके अभिनय को काफी सराहा गया है. इसके अलावा उन्होंने कई बायोपिक फिल्मों में भी काम किया है. वहीं तापसी अब जल्द ही फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ (Shabash Mitthu) में नजर आने वाली हैं.
हाल में तापसी पन्नू ने एक न्यूज चैनल के समिट 2022 में हिस्सा लिया था, जहां उन्होंने कई मुद्दों पर खुलकर बात की. तापसी पन्नू ने इस बीच अपने करियर पर भी बात की. उन्होंने इस बारे में बात करते हुए बताया कि ‘वो कभी भी हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की दौड़ में शामिल नहीं होती हैं, क्योंकि उनकी नीड्स एकदम मिडल क्लास है’. साथ ही उन्होंने कंगना रौनत का नाम लिए बिना ये बता भी कही कि ‘उनके पास कोई ए प्लस, बी प्लस सी प्लस भी सीक्योरिटी नहीं है’. तापसी ने कहा कि ‘मेरा तो कोई बॉडीगार्ड भी नहीं है, क्योंकि मैं अपने बॉडी की खुद केयर कर सकती हूं’.
यह भी पढ़ें

इस एक्ट्रेस की बेटियां Sunny Deol को बुलाती थीं ‘छोटे पापा’, इसके बाद पत्नी ने दी हिदायत कहा – ‘उसके करीब गए तो भुगतना पड़ेगा ये…’

taapsee_pannu_hits_out_at_kangana_ranaut.jpg
इसके साथ ही उन्होंने कंगना पर तीखा कंज कसते हुए कहा कि ‘वो मेरे बारे में इसलिए बातें करती हैं, क्योंकि मुझसे बहुत प्यार करती हैं’. तापसी ने ये भी कहा कि ‘हम दोनों हर चीज में अलग हैं, लेकिन शायद कर्ली हेयर हैं इसलिए ऐसा होता है. अगर इसका भी पेटेंट होता तो मैं सबसे पहले अप्लॉई करती’. उन्होंने एक्ट्रेस का नाम लिए बिना कहा कि ‘उनके कमेंट पहले मुझे हर्ट करते थे, क्योंकि मुझे ऐसा फील होता था कि वो भी मेरी तरफ फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं है. अपनी मेहनत के दम पर यहां तक पहुंचा है तो लगता था-वॉव, कुछ ऐसा ही करना है, लेकिन जब आप किसी से उस तरह के व्यहार की उम्मीद नहीं रखते क्योंकि आपने वैसा कुछ किया ही नहीं होता है, तो अजीब लगता है’.
taapsee_pannu_kangana_ranaut.jpg
बता दें कि तापसी ने आगे कहा कि ‘मुझे बुरा इसलिए नहीं लगा कि वो मेरे बारे में इस तरह के कमेंट्स करती हैं, मुझे इसलिए बुरा लगा क्योंकि जिसे आप फॉलो करते हो वो ऐसे रिएक्ट करे. तापसी ने कहा कि वो खुद को कभी भी सीरियल्सली नहीं लेती हैं, क्योंकि अगर वो ऐसा करेंगी तो इस इंडस्ट्री में सर्वाइव करना मुश्किल होगा.क्योंकि हर रोज यहां जो चीजें होती हैं उसके लिए यही थ्योरी सही है कि खुद को सीरियसली ना लो’.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो