क्या होने जा रही है तापसी पन्नू की शादी? बहन ने खास दिन के लिए लोकेशन की फाइनल

By: Sunita Adhikari
| Published: 09 Aug 2021, 05:12 PM IST
क्या होने जा रही है तापसी पन्नू की शादी? बहन ने खास दिन के लिए लोकेशन की फाइनल
Taapsee Pannu

तापसी काफी वक्त से बैडमिंटन प्लेयर मैथियस बो को डेट कर रही हैं। सोशल मीडिया पर दोनों अक्सर साथ में रोमांटिक फोटो शेयर करते रहते हैं। ऐसे में आए दिन दोनों की शादी को लेकर सवाल भी उठते रहते हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। उनकी फैन फॉलोइंग दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। उन्होंने फिल्म चश्मे बद्दूर से बॉलीवुड में कदम रखा था। उन्होंने 'बेबी', 'पिंक' और 'शबाना' जैसी फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग की और बॉलीवुड में बड़ा मुकाम हासिल किया। हालांकि, फिल्मों के साथ-साथ वह अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी सुर्खियों में रहती हैं। वह काफी वक्त से बैडमिंटन प्लेयर मैथियस बो को डेट कर रही हैं। सोशल मीडिया पर दोनों अक्सर साथ में रोमांटिक फोटो शेयर करते रहते हैं। ऐसे में आए दिन दोनों की शादी को लेकर सवाल भी उठते रहते हैं।

ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा की मां ने दामाद निक जोनस से नाइटी में की थी पहली मुलाकात, दिलचस्प है किस्सा

हालांकि, तापसी ने अभी तक अपनी शादी को लेकर कुछ नहीं कहा है। लेकिन अब उनकी बहन शगुन पन्नू ने इस पर बात की है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने तापसी के लिए वेडिंग वेन्यू देख लिया है। तापसी की बहन एक वेडिंग प्लानर हैं। ऐसे में तापसी की शादी को लेकर उन्होंने कहा, 'मैंने शादी के लिए बहुत सी जगहें देख रखी हैं। इसके लिए रेकी भी कर ली गई है।' तभी तापसी कह पड़ती हैं, 'अब डिसाइड ये करना है कि शादी करनी है कि नहीं करनी है।'

फिर तापसी और शगुन ने बताया कि फिलहाल वह तापसी की शादी के बारे में कुछ नहीं सोच रहे हैं। लेकिन उनके माता-पिता चाहते हैं कि दोनों बहनों में से कोई एक तो शादी कर ले। शुगन कहती हैं, 'हमारे पेरेंट्स इंतजार कर रहे हैं कि हम दोनों में से कोई एक शादी के लिए तैयार हो जाए। उन्हें लगता है कि तापसी शादी करने के लिए तैयार नहीं हैं। तो कम से कम मैं शादी के बारे में एक बार सोच लूं।'

ये भी पढ़ें: राजेश खन्ना के घर में घुसते ही डिंपल कपाड़िया को हो गया था शादी जल्द टूटने का एहसास

इससे पहले एक इंटरव्यू में तापसी ने बताया था कि उनके पेरेंट्स को डर लगता है कि वह कभी शादी नहीं करेंगी। वह कहती हैं, 'मेरे पेरेंट्स कहते हैं कि भाई तू कर ले प्लीज शादी, बस तू कर ले, किसी से भी कर बस कर ले। उन्हें चिंता है कि मैं शायद कभी भी शादी नहीं करूंगी।' इसके साथ ही, तापसी ने ये भी कहा कि वह किसी ऐसे से शादी नहीं करेंगी जो उनके पेरेंट्स को पसंद न आए। साथ ही उन्होंने बताया कि वह रिलेशनशिप में भी कभी टाइमपास नहीं करना चाहती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो वह रश्मि रॉकेट, लूप लपेटा, दोबारा, शाबास मिठू और ब्लर जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।