scriptइंडियन मॉडल कहे जाने से भड़क गईं तनुश्री दत्ता, बोली- ‘मैं मिस इंडिया यूनिवर्स हूं’ | tanushree dutta disappointed with wikipedia on her profile updation | Patrika News

इंडियन मॉडल कहे जाने से भड़क गईं तनुश्री दत्ता, बोली- ‘मैं मिस इंडिया यूनिवर्स हूं’

locationनई दिल्लीPublished: Jan 18, 2022 01:25:41 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने भले ही फिल्मों से दूरी बना ली हो, लेकिन वो चर्चा में जरूर हैं। तनुश्री दत्ता का विवादों से काफी गहरा रिश्ता है। मी-टू मूमेंट से उन्होंने इंडस्ट्री में काफी सुर्खियां बटोरी थी। इस दौरान उन्होंने कई गंभीर मुद्दों पर जमकर अपनी बात भी रखी और लोगों के निशाने पर भी आईं।

tanushree-dutta-1.jpg

TANUSHREE DUTTA

तनुश्री दत्ता ने बहुत पहले ही इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था हालांकि इसके पीछे की सटीक वजह तो वही जान सकती हैं। अब उन्होंने एक बार फिर इंडस्ट्री की तरफ रुख किया है। फिल्मों में न सही पर वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन वो कुछ न कुछ अपने फैंस के लिए पोस्ट करती रहती हैं। अब एक बार फिर उन्होंने लोगों से सवाल किया है, जिसकी वजह से वो एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार उन्होंने अपना गुस्सा विकीपीडिया पर निकाला है।
दरअसल उन्होंने अपने विकिपीडिया प्रोफाइल को अधूरा होने की बात की है। इस पर बात करने के दौरान उन्होंने खुलकर अपनी उपलब्धियां लोगों को याद दिलाई हैं। आइए आपको बताते हैं पूरा मामला। दरअसल तनुश्री दत्ता ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है।
इस तस्वीर के साथ ही उन्होंने एक लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा है जिसमें वो कहती हैं कि’ हैलो दोस्तों, यहां कुछ है, जो मुझे बीते लंबे वक्त से परेशान कर रहा है। ये मेरा विकिपीडिया प्रोफाइल है। इस में मेरे बारे में काफी कुछ गलत लिखा है और साथ ही मुझे सिर्फ इंडियन मॉडल बताया है और मेरी साख को कम कर रहा है।
यह भी पढ़ेंः सबको डराने वाले प्रेम चोपड़ा का इस एक चीज से हो जाता था बुरा हाल, सेट पर छूट जाते थे पसीने

तनुश्री दत्ता ने आगे लिखा, ‘मैंने इसे चेंज करने की कोशिश की, लेकिन हर बार वही पहले वाला हो जाता है। मैं मिस इंडिया यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस/स्टार हूं, लेकिन ये सिर्फ मुझे इंडियन मॉडल बता रहा है। जब लोग किसी पब्लिक फिगर के बारे में चेक करते हैं तो सबसे पहले उनके काम या अवॉर्ड्स आदि के बारे में गूगल करते हैं, लेकिन मेरे बारे में सब अजीब और बकवास है।’
इतना ही नहीं, तनुश्री दत्ता आगे लिखती हैं, ‘आप कल्पना कीजिए कि इतना सब कुछ एक ही जीवन में करने के बाद भी मेरे बारे में एक सीधा, अच्छा और सही विकिपीडिया प्रेजेंटेशन भी नहीं है। शायद टूल्स सही हैं और मेरे अवॉर्ड्स और उपलब्धियां सही शो नहीं हो पा रही है।
यह भी पढ़ेंः नवाबी परिवार से ताल्लुक रखने वाली परवीन बॉबी ने कैसे भूख से तोड़ दिया था दम

वैसे भी मैंने इस तरह की अजीब चीजों को छोड़ दिया है क्योंकि ऐसा लगता है कि मैं इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कर सकती। अगर कोई मदद कर सकता है तो प्लीज करें। मुझे लगता है कि 2022 में मेरे लिए बहुत अच्छा होने जा रहा है।’
वैसे तनुश्री की बातों से तो लगता है कि वे एक बार फिर इंडस्ट्री में रिटर्न होने की तैयारी में हैं। बता दें कि बीते कुछ वक्त में वो अपनी वेट लॉस जर्नी को लेकर भी चर्चा में रही थी। अब देखना ये हैं कि उनके इस मैसेज से कोई फर्क आता भी है या नहीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो