scriptTare Zameen par fame star Darsheel Safary is now become young | इस नन्हें सितारे को अब पहचानना है मुश्किल, निक जोनास से हो रही है तुलना | Patrika News

इस नन्हें सितारे को अब पहचानना है मुश्किल, निक जोनास से हो रही है तुलना

दर्शील सफारी (Darsheel Safary) ने अपने शानदार अभिनय से फिल्म ‘तारे जमीन पर’ (Taare Zameen Par) को हिट करवा दिया था। साधारण चेहरे वाले, ऊंची दांत वाले बच्चे ने अपने रोल को इतनी बखूबी निभाया कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) भी दर्शील के मुरीद हो गए. इतने बरसों में अब यंग हैंडसम हंक में बदल चुके दर्शील की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

नई दिल्ली

Published: November 21, 2021 03:01:40 pm

आमिर खान की सुपर हिट फिल्म ‘तारे जमीन पर’ (Taare Zameen Par) एक शानदार फिल्म थी। फिल्म का विषय इतना मार्मिक था कि दर्शकों के दिल का छू गया। आम फिल्मों से हटकर एक ऐसे विषय पर फिल्म बनी थी जिसे आमतौर पर लोग इग्नोर करते हैं या समझ नहीं पाते हैं। इस फिल्म में बच्चे ईशान का रोल दर्शील सफारी (Darsheel Safary) नामक बाल कलाकार ने निभाया था। 14 साल पहले आई इस फिल्म का नन्हा ईशान समय के साथ इतना बदल गया है कि उसे पहचान पाना मुश्किल है। फिल्म में दर्शील ने एक ऐसे बच्चे का रोल प्ले किया था जिसे पढ़ने-लिखने में दिक्कत का सामना करना पड़ता है,क्योंकि वह डिस्लेक्सिया नामक बीमारी से पीड़ित होता है।
Darsheel Safary
दर्शील सफारी ने अपने शानदार अभिनय से फिल्म को हिट करवा दिया था। साधारण चेहरे मोहरे वाले, ऊंची दांत वाले बच्चे ने अपने रोल को इतनी बखूबी निभाया कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान भी दर्शील के मुरीद हो गए। इतने बरसों में अब यंग हैंडसम हंक में बदल चुके दर्शील की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देख फैंस यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि ये नन्हा ईशान इतना बदल गया। इस फोटो में दर्शील व्हाइट टी शर्ट और ब्लैक चश्मा पहने नजर आ रहे हैं। इस फोटो पर फैंस लिख रहे हैं कि ‘तुम अभी भी उतने ही प्यारे लग रहे हो जितने तब लगते थे, गॉड ब्लेस यू बेटा’।
यह भी पढ़ें

श्वेता तिवारी की बेटी के गाने Bijli Bijli पर शिल्पा शेट्टी ने दिखाया हॉट अंदाज, फैंस बोले असली बिजली तो अब...

वहीं, कई फैंस दर्शील सफारी को पहचान ही नहीं पा रहे हैं। कोई हैंडसम बता रहा है, तो किसी को थोड़ा-थोड़ा बच्चे दर्शील जैसा लग रहा है. हर कोई अलग-अलग तरह से रिएक्शन देता नजर आ रहा है। वहीं एक फैन ने तो यंग दर्शील की तुलना हॉलीवुड-बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के हस्बैंड निक जोनास से कर डाली।
24 साल के दर्शील सफारी ने 14 साल पहले जब डिस्लेक्सिया पीड़ित बच्चे का रोल प्ले किया था तो शानदार अभिनय के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। दर्शील ने कई टीवी शोज किए हैं। इसके अलावा कई ऐड फिल्मों में भी नजर आए। उन्होंने हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Sharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावSchool Holidays in February 2022: जनवरी में खुले नहीं और फरवरी में इतने दिन की है छुट्टी, जानिए कितनी छुट्टियां हैं पूरे सालइस एक्ट्रेस को किस करने पर घबरा जाते थे इमरान हाशमी, सीन के बात पूछते थे ये सवालजैक कैलिस ने चुनी इतिहास की सर्वश्रेष्ठ ऑलटाइम XI, 3 भारतीय खिलाड़ियों को दी जगहFace Moles Astrology: चेहरे की इन जगहों पर तिल होना धनवान होने की मानी जाती है निशानीSatna: कलेक्टर की क्लास में मिलेगी UPSC की निःशुल्क कोचिंगकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशDwane Bravo ने 'पुष्पा' गाने पर दी डेविड वॉर्नर को टक्कर, खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए अल्लू अर्जुन

बड़ी खबरें

RRB-NTPC Results: प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले रेल मंत्री, रेलवे आपकी संपत्ति है, इसको संभालकर रखेंRepublic Day 2022 LIVE updates: राजपथ पर दिखी संस्कृति और नारी शक्ति की झलक, 7 राफेल, 17 जगुआर और मिग-29 ने दिखाया जलवानहीं चाहिए अवार्ड! इन्होंने ठुकरा दिया पद्म सम्मान, जानिए क्या है वजहजिनका नाम सुनते ही थर-थर कांपते थे आतंकी, जानें कौन थे शहीद ASI बाबू राम जिन्हें मिला अशोक चक्रRepublic Day 2022: 'अमृत महोत्सव' के आलोक में सशक्त बने भारतीय गणतंत्रकिरन रिजिजू का बड़ा बयान, अरुणाचल प्रदेश से लापता युवा को जल्द रिहा करेगा चीनUP Assembly Elections 2022 : आरपीएन सिंह-जितिन प्रसाद पर जमकर बरसे अजय लल्लू, कहा ऐशोआराम करने वालों की कांग्रेस को जरूरत नहींIPL 2022: शिखर धवन को खरीद सकती हैं ये 3 टीमें, मिल सकते हैं करोड़ों रुपए
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.