scriptइस नन्हें सितारे को अब पहचानना है मुश्किल, निक जोनास से हो रही है तुलना | Tare Zameen par fame star Darsheel Safary is now become young | Patrika News
बॉलीवुड

इस नन्हें सितारे को अब पहचानना है मुश्किल, निक जोनास से हो रही है तुलना

दर्शील सफारी (Darsheel Safary) ने अपने शानदार अभिनय से फिल्म ‘तारे जमीन पर’ (Taare Zameen Par) को हिट करवा दिया था। साधारण चेहरे वाले, ऊंची दांत वाले बच्चे ने अपने रोल को इतनी बखूबी निभाया कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) भी दर्शील के मुरीद हो गए. इतने बरसों में अब यंग हैंडसम हंक में बदल चुके दर्शील की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

नई दिल्लीNov 21, 2021 / 03:01 pm

Sneha Patsariya

Darsheel Safary
आमिर खान की सुपर हिट फिल्म ‘तारे जमीन पर’ (Taare Zameen Par) एक शानदार फिल्म थी। फिल्म का विषय इतना मार्मिक था कि दर्शकों के दिल का छू गया। आम फिल्मों से हटकर एक ऐसे विषय पर फिल्म बनी थी जिसे आमतौर पर लोग इग्नोर करते हैं या समझ नहीं पाते हैं। इस फिल्म में बच्चे ईशान का रोल दर्शील सफारी (Darsheel Safary) नामक बाल कलाकार ने निभाया था। 14 साल पहले आई इस फिल्म का नन्हा ईशान समय के साथ इतना बदल गया है कि उसे पहचान पाना मुश्किल है। फिल्म में दर्शील ने एक ऐसे बच्चे का रोल प्ले किया था जिसे पढ़ने-लिखने में दिक्कत का सामना करना पड़ता है,क्योंकि वह डिस्लेक्सिया नामक बीमारी से पीड़ित होता है।
दर्शील सफारी ने अपने शानदार अभिनय से फिल्म को हिट करवा दिया था। साधारण चेहरे मोहरे वाले, ऊंची दांत वाले बच्चे ने अपने रोल को इतनी बखूबी निभाया कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान भी दर्शील के मुरीद हो गए। इतने बरसों में अब यंग हैंडसम हंक में बदल चुके दर्शील की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देख फैंस यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि ये नन्हा ईशान इतना बदल गया। इस फोटो में दर्शील व्हाइट टी शर्ट और ब्लैक चश्मा पहने नजर आ रहे हैं। इस फोटो पर फैंस लिख रहे हैं कि ‘तुम अभी भी उतने ही प्यारे लग रहे हो जितने तब लगते थे, गॉड ब्लेस यू बेटा’।
यह भी पढ़ें

श्वेता तिवारी की बेटी के गाने Bijli Bijli पर शिल्पा शेट्टी ने दिखाया हॉट अंदाज, फैंस बोले असली बिजली तो अब…

वहीं, कई फैंस दर्शील सफारी को पहचान ही नहीं पा रहे हैं। कोई हैंडसम बता रहा है, तो किसी को थोड़ा-थोड़ा बच्चे दर्शील जैसा लग रहा है. हर कोई अलग-अलग तरह से रिएक्शन देता नजर आ रहा है। वहीं एक फैन ने तो यंग दर्शील की तुलना हॉलीवुड-बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के हस्बैंड निक जोनास से कर डाली।
24 साल के दर्शील सफारी ने 14 साल पहले जब डिस्लेक्सिया पीड़ित बच्चे का रोल प्ले किया था तो शानदार अभिनय के लिए उन्हें नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। दर्शील ने कई टीवी शोज किए हैं। इसके अलावा कई ऐड फिल्मों में भी नजर आए। उन्होंने हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया।

Home / Entertainment / Bollywood / इस नन्हें सितारे को अब पहचानना है मुश्किल, निक जोनास से हो रही है तुलना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो