scriptथाईलैंड में महिला बनी ‘गंगूबाई’, Alia Bhatt को पता चला तो यूं दिया रिएक्शन | Thailand woman copies Alia Bhatt's Gangubai | Patrika News

थाईलैंड में महिला बनी ‘गंगूबाई’, Alia Bhatt को पता चला तो यूं दिया रिएक्शन

Published: May 14, 2022 03:56:02 pm

Submitted by:

Vandana Saini

आप सभी ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ तो देखी होगी. फिल्म में अब OTT प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रही है. इसी बीच थाईलैंड में एक ‘गंगूबाई’ मिली है, जिसको देखने के बाद आलिया ने भी अपना रिएक्शन दिया है.

थाईलैंड में महिला बनी 'गंगूबाई', Alia Bhatt को पता चला तो यूं दिया रिएक्शन

थाईलैंड में महिला बनी ‘गंगूबाई’, Alia Bhatt को पता चला तो यूं दिया रिएक्शन

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) को रिलीज हुए बेहद लंबा समय बित चुका है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड्स तोड़े थे, जिसके बाद काफी लंबे समय बात फिल्म का एक बार फिर से क्रेज देखने को मिल रहा है. दरअसल, फिल्म को नेटफ्ल‍िक्स रिलीज किया गया था, जिसके हफ्तों पर भर बात भी लोग फिल्म को लगातार देख रहे हैं और फिल्म का आनंद उठाने के साथ-साथ आलिया को कॉपी भी कर रहे हैं.
जी हां, हाल में आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा की है, जिसमें उन्होंने कुछ महिलाओं की फोटो साझा की है. फोटो में सभी महिलाएं ‘गंगूबाई’ बन कर अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. इन्हीं में एक फोटो थाईलैंड की एक महिला की भी है. खासा बात ये है कि इस महिला की उम्र करीबन 60 से 70 के बीच होगी, लेकिन महिला ने ‘गंगूबाई’ के सारे पोज को कॉपी किया है और अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया. थाईलैंड की इस लेडी ने सफेद कपड़ों के ऊपर व्हाइट च‍िकनकारी दुपट्टा सिर पर ओढ़ा, माथे पर बड़ी सी लाल बिंदी, लाल लिपस्ट‍िक, काला चश्मा, हैंडबैग.
यह भी पढ़ें

‘पागल हो गई क्या?’ Urfi Javed की अजीब ड्रेस देख सोशल मीडिया यूजर्स हो रहे आग-बबूला

inner_iamge_gangubai.jpg

गंगूबाई के पोज को पूरा करने के लिए मह‍िला ने कार के आगे अपना पोज दिया ताक‍ि गंगूबाई से कम न लगे. साथ ही उन्होंने कैप्शन में फिल्म का एक डायलॉग भी लिखा है ‘5 सालों में ये कोठा खरीद लूंगी #gangubaikathiawadi #netflix’. वहीं आलिया ने इस सभी की फोटो को साझा करते हुए महिलाओं को अपना प्यार भेजा है और साथ ही उनके लुक को शेयर कर आल‍िया ने लिखा- ‘थाईलैंड से ढेर सारा प्यार, थैंक्यू!!!’ गंगूबाई का ये सीन फिल्म के पोस्टर और आइकॉन‍िक सीन्स में से एक है.
inner_iamge_alia.jpg
https://twitter.com/aliaa08/status/1499424500248887301?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के निर्देशन में बनी ‘गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी’ में आल‍िया भट्ट के परफॉर्मेंस ने उन्हें हर दिल की क्वीन और बॉलीवुड की लेडी बादशाद बना दिया है. फिल्म में उनके किरदार को बेहद ज्यादा पसंद किया गया. हर कोई उनके अभिनय को देखकर हैरान रह गया. फिल्म में उन्होंने जिस करह से गंगूबाई के किदार निभाया है वो सच में काब‍िले-तारीफ है. फिल्म को क्रिट‍िक्स और ऑड‍ियंश दोनों का पॉज‍िट‍िव फीडबैक मिला है.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो