'द कपिल शर्मा शो' में इस वीकेंड सेलिब्रेट किया जाएगा फ्रंटलाइन वॉरियर्स का जोश

By: Shaitan Prajapat
| Published: 28 Aug 2020, 11:28 AM IST
'द कपिल शर्मा शो' में इस वीकेंड सेलिब्रेट किया जाएगा फ्रंटलाइन वॉरियर्स का जोश
Kapil Sharma

कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (Comedy show 'The Kapil Sharma Show') में इस शनिवार 29 अगस्त को एक भव्य समारोह होगा, जहां यह शो डॉ. मुफ्फजल लकड़ावाला और डॉ. गौतम भंसाली (Dr. Muftjal Lakdawala and Dr. Gautam Bhansali) के साथ-साथ उनकी टीमों का स्वागत करेगा।

कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (Comedy show 'The Kapil Sharma Show') में इस शनिवार 29 अगस्त को एक भव्य समारोह होगा, जहां यह शो डॉ. मुफ्फजल लकड़ावाला और डॉ. गौतम भंसाली (Dr. Muftjal Lakdawala and Dr. Gautam Bhansali) के साथ-साथ उनकी टीमों का स्वागत करेगा। इस शो में तमाम हंसी-मजाक के बीच ये डॉक्टर्स कोविड-19 (Kovid-19) से संघर्ष का अनुभव बताएंगे, जिसमें उनके परिवारों की प्रतिक्रिया, खुद को और अपने परिवार को सुरक्षित रखने के लिए बरती गईं सावधानियां और ऐसी ही बहुत-सी बातों पर चर्चा होगी। इस मौके पर इन सभी फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं (frontline workers) के स्वागत में बजाई गई तालियों की जबर्दस्त गड़गड़ाहट भी कम लग रही थी। देशभर में फ्रंटलाइन वॉरियर्स का स्वागत किया जा रहा है। इसके साथ ही देश की जनता उनका हौसला बढ़ा रही है।

Kapil Sharma

शो में गेस्ट बनकर पहुंचेंगे अजय-अतुल
'द कपिल शर्मा शो' में इस रविवार प्रतिभाशाली म्यूज़िक डायरेक्टर्स एवं कंपोज़र्स अजय-अतुल (Music director and composer Ajay-Atul) मेहमान बनकर पहुंचेंगे, जहां उनका भव्य स्वागत किया जाएगा। अपने बेहतरीन संगीत और चार्टबस्टर गानों के लिए मशहूर ये जोड़ी कपिल के साथ मजेदार चर्चा करेंगे और गुदगुदाने वाली कॉमेडी का मजा भी लेंगे। ये दोनों भाई इस मौके पर सभी की गुजारिश भी मानेंगे और अपने कुछ जबर्दस्त गानों पर कदम भी थिरकाएंगे। दोनों मिलकर इस वीकेंड का एक धमाकेदार समापन करेंगे।

Kapil Sharma

लाइव ऑडियंस के बिना शो को फिल्माना अधूरा सा लगता है : कपिल शर्मा
कॉमेडियन-अभिनेता कपिल शर्मा का मानना है कि कॉमेडी से लोगों को कुछ समय तक के लिए अपने दर्द को भुलाने में मदद मिलती है और इसी के चलते इस वक्त इस शैली के और भी शो होने चाहिए। कपिल ने बताया, 'हमें यह कहते हुए लोगों के कई सारे मैसेज और पोस्ट मिलते हैं कि वे काफी परेशान रहे हैं और कॉमेडी से उन्हें अपनी स्थिति से उबरने में मदद मिली है या इससे उन्हें काफी राहत मिली है या इसे देखते हुए वे कुछ समय के लिए अपने दर्द को भुला देते हैं। मुझे लगता है कि कॉमेडी लोगों को काफी प्रभावित करती है।'कोरोना के चलते सावधानी उपायों को ध्यान में रखते हुए शो की शूटिंग फिलहाल बिना लाइव ऑडियंस के हो रही है, इस पर बात करते हुए कपिल ने कहा, मैंने जितने भी साल काम किए हैं, मेरी सफलता में दर्शकों की काफी अहम भूमिका रही है। जब कभी मैं परफॉर्म करता हूं तो उस पर लोग मुझे अपनी प्रतिक्रियाएं देते हैं जिससे मुझे इसे आगे बरकरार रखने में मदद मिलती है। चूंकि अभी महामारी के चलते सेट पर हम ऑडियंस को नहीं बुला पा रहे हैं, तो उनके बिना काफी खाली-खाली सा लगता है। हालांकि अर्चना पूरन सबका हिस्सा बराबर कर देती हैं। वह और उनकी हंसी सेट पर मौजूद 100 लोगों के बराबर है।

Show More