scriptThe Kerala Story BO Report : पठान और KGF 2 को पछाड़ आगे निकली ‘द केरल स्टोरी’! 150 करोड़ क्लब में हुई शामिल | The Kerala Story 12th day Box Office Collection Adah Sharma film crossed 150 crore club in domestic collection | Patrika News
बॉलीवुड

The Kerala Story BO Report : पठान और KGF 2 को पछाड़ आगे निकली ‘द केरल स्टोरी’! 150 करोड़ क्लब में हुई शामिल

The Kerala Story 12th Day BO Collection : सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ की धुआंधार कमाई जारी है। फिल्म तमाम विरोधों और कंट्रोवर्सी के बीच भी दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब हो रही है।

मुंबईMay 17, 2023 / 10:44 am

Jyoti Singh

the_kerala_story_12th_day_box_office_collection_adah_sharma_film_crossed_150_crore_club_in_domestic_collection.png
तमाम विरोधों और कंट्रोवर्सी के बीच में फंसी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। जिसके बाद से ही फिल्म की धांसू कमाई जारी है। आलम ये है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) स्टारर फिल्म ने 12वें दिन कमाई के कई रिकॉर्ड को ब्रेक करते हुए 150 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है। वीकडेज हो या वीकेंड, हर दिन ‘द केरल स्टोरी’ शानदार कमाई कर रही हैं। इंडिया ही नहीं बल्कि विदेशों में भी फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है।
https://twitter.com/HindutvaWatchIn/status/1658699254276435968?ref_src=twsrc%5Etfw
सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को मध्‍य प्रदेश-उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है। जबकि कई अन्य राज्यों में अदा शर्मा की फिल्म को लेकर काफी विवाद चल रहा है। लोग फिल्म को बैन करने की मांग कर रहे हैं। इसके बाद भी ‘द केरल स्टोरी’ की स्टोरी को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। नई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि फिल्म अपने दूसरे सप्ताह भी शानदार कलेक्शन जारी रखते हुए अपनी कमाई से लोगों को हैरान कर रही है।
‘द केरल स्टोरी’ ने जहां शुरुआती 10 दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया, तो वहीं अब यह फिल्म 150 करोड़ के आंकड़े को भी छू गई है। कहा जा रहा कि फिल्म के दूसरे वीक का कलेक्शन शाहरुख खान की ‘पठान’ और साउथ सुपर स्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ 2’ के सेकेंड वीक कलेक्शन पर भारी पड़ गई है। sacnilk की जारी रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘केजीएफ 2’ और ‘पठान’ ने फिल्म ने अपने दूसरे सोमवार सिंगल डिजीट में कमाई की थी। जबकि ‘द केरल स्टोरी’ की कमाई डबल डिजीट में है।
यह भी पढ़े – पठान को टक्कर दे अदा शर्मा की ‘द केरल स्टोरी’ ने किया कमाल, तोड़ दिए कमाई के पुराने रिकॉर्ड्स

https://twitter.com/hashtag/TheKeralaStory?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पश्चिम बंगाल में फिल्म को बैन कर दिया गया है। जबकि, तमिलनाडु में स्क्रीनिंग ही नहीं हुई। ऐसे भारी विरोध के बीच भारत में जहां-जहां यह फिल्म रिलीज हुई, वहां के कुल आंकड़ों को मिलाकर 12वें दिन फिल्म ने 9.80 करोड़ का कलेक्शन किया। इस लिहाज से मूवी की कुल कमाई 156.84 करोड़ हो गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस आंकड़े के बाद फिल्म साल 2023 की 5वीं सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है।
https://twitter.com/hashtag/TheKeralaStory?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि ‘द केरल स्टोरी’ को 12 मई को वर्ल्डवाइड रिलीज किया गया है। फिल्म को पहले अमेरिका के 37 देशों में रिलीज किया जाना था लेकिन आखिरी समय पर यूके में फिल्म की स्क्रीनिंग रोक दी गई। हालांकि बाद में यह रोक हटा दी गई। जिसके बाद यूके में ‘द केरल स्टोरी’ को रिलीज किया गया। डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने इस बारे में ट्वीट कर फैंस के साथ खुशखबरी शेयर की।

Home / Entertainment / Bollywood / The Kerala Story BO Report : पठान और KGF 2 को पछाड़ आगे निकली ‘द केरल स्टोरी’! 150 करोड़ क्लब में हुई शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो