scriptद केरल स्टोरी की 8वें दिन शानदार कमाई, 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है अदा शर्मा की फिल्म | The Kerala Story Box Office Collection Adah Sharma and Sudipto Sen film earns well enter will 100 crore club very soon | Patrika News
बॉलीवुड

द केरल स्टोरी की 8वें दिन शानदार कमाई, 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है अदा शर्मा की फिल्म

The Kerala Story Box Office Collection Day 8 : विवादों के बीच घिरी अदा शर्मा स्टारर फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ की शानदार कमाई जारी है। आठवें दिन की कमाई को देखने के बाद उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म बहुत जल्द 100 करोड़ के क्लब में शामिल होगी।

मुंबईMay 13, 2023 / 12:08 pm

Jyoti Singh

the_kerala_story_box_office_collection_adah_sharma_and_sudipto_sen_film_earns_well_enter_will_100_crore_club_very_soon.png
बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ (The Kerala Story) रिलीज के बाद से ही विवादों में घिरी हुई है। फिल्म को कई राज्यो में बैन भी कर दिया गया है। जबकि हरियाणा, मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश समेत राज्यों में इसे टैक्स फ्री किया गया है। इस बीच बॉक्स ऑफिस पर ‘द केरल स्टोरी’ की धुंआधार कमाई जारी है। भले ही फिल्म की रिलीज को एक सप्ताह पूरा हो गया है, लेकिन फिल्म की कमाई पर कोई असर पड़ता नहीं दिख रहा है।
https://twitter.com/sudiptoSENtlm/status/1656866260074786817?ref_src=twsrc%5Etfw
सुदीप्तो सेन (Sudipto Sen) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ परद विवाद कम होता नजर नहीं आ रहा है। वहीं दूसरी ओर फिल्म के कलेक्शन का आंकड़ा दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। जहां एक ओर कई फिल्में विवादों की भेंट चढ़ गई हैं, लेकिन ‘द केरल स्टोरी’ को इसका फायदा मिल रहा है। फिल्म ने वीकेंड्स और वीकडेज में भी खूब कमाया है।
बता दें कि ‘द केरल स्टोरी’ की शानदार कमाई होते देख उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिलम बहुत जल्द 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। क्योंकि फिल्म का आठवें दिन का कलेक्शन काफी शानदार रहा। फिल्म ने पूरे आठ दिन में फिल्म ने 93.86 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। सही आंकड़े इससे ज्यादा और कम भी हो सकते हैं।
यह भी पढ़े – प्रभास-दीपिका की Project K पर लगा ग्रहण, इस कारण मेकर्स ने लिया रिलीज टालने का फैसला

https://twitter.com/hashtag/TheKeralaStory?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
उम्मीद है कि शनिवार को ‘द केरल स्टोरी’ का आंकड़ा 100 करोड़ रुपये को पार कर लेगा। अनुमान लगाया जा रहा है कि दूसरे हफ्ते में फिल्म 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू सकती है। गौरतलब है कि यह फिल्म धर्म परिवर्तन पर आधारित है। जिसमें दिखाया जाता है कि कैसे लड़कियों का ब्रेन वॉश करके उन्हें ISIS में जबरन शामिल किया जाता है। फिल्म में लीड रोल अदा शर्मा (Adah Sharma), योगिता बिहानी (Yogita Bihani), सोनिया बलानी और सिद्धि इडनानी ने लीड रोल प्ले किया है।

Home / Entertainment / Bollywood / द केरल स्टोरी की 8वें दिन शानदार कमाई, 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है अदा शर्मा की फिल्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो