scriptबॉलीवुड के यह अभिनेता अपनी बीवियों की वजह से फंसे हैं मुश्किल में जानिए रोचक कहानीयां | these Bollywood actor is stuck because of his wife | Patrika News

बॉलीवुड के यह अभिनेता अपनी बीवियों की वजह से फंसे हैं मुश्किल में जानिए रोचक कहानीयां

locationनई दिल्लीPublished: Dec 12, 2021 10:13:27 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

बॉलीवुड एक्टर और उनसे जुड़े किस्से अक्सर चर्चा में रहते हैं। कभी यह स्टार अपनी वजह से तो कभी अपने परिवार के कारण शर्मिदा होते हैं।
 

akshay-kumar-.jpg
बॉलीवुड में आज तक काफी महान कलाकार हुए हैं। बॉलीवुड में स्टार बनने के बाद अपने स्टारडम को बरकरार रखना भी एक चुनौती का काम होता है।जैसा कि आप जानते हैं सभी अभिनेताओं ने शादी की है, छोड़कर सलमान खान को। लेकिन जिन सुपरस्टार ने शादी की उनकी पत्नियों की वजह से उनको काफी बार मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा है। किसी सुपरस्टार अभिनेता की पत्नी बनने के बाद वह महिला भी किसी स्टार से कम नहीं होती है। लेकिन आज आपको कुछ ऐसी रोचक कहानियां बताते हैं जिनको जानकर आप हैरान रह जाएंगे बॉलीवुड के काफी ऐसे अभिनेता हैं जो अपनी पत्नियों के कारण मुश्किलों में पड़े हैं और उन्हें बदनामी का सामना भी करना पड़ा है।
akshay.jpg
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपने जमाने के सबसे रंगीन एक्टर रहे हैं। बता दें कि एक फैशन इवेंट में अक्षय ने ट्विंकल से उनकी जींस का बटन खुलवाया था। जिस पर काफी बवाल हुआ था। ये मामला उस वक्त का है जब अक्षय ने एक फैशन शो में रैंप वॉक किया था। इंटरव्यू में ट्विंकल ने बताया कि अक्षय ने उन्हें कॉल करके कहा कि जब वो वॉक करते हुए मेरे पास आएंगे तो मैं उनकी जींस का ऊपर वाला बटन खोल दूं। क्योंकि उस जींस का नाम ही ‘अनबटन्ड’ था। ट्विंकल ने कहा कि मैंने ऐसा करने से साफ इंकार कर दिया था। लेकिन वो नहीं माने और वॉक करते हुए मेरे सामने आकर खड़े हो गए। उन्होंने मुझे इशारे से बटन बंद खोनले के लिए कहा। मैंने मना कर दिया तो उन्होंने मेरा हाथ पकड़कर बटन खुलवाया।
amir_khan_kiran.jpg
आमिर खान और किरण राव
बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट एक्टर कहे जाने वाले आमिर खान इसी साल अपनी पत्नी किरण राव से तलाक ले चुके हैं। आपको बता दें कि इस खबर के बाद उनके फैंस को काफी झटका लगा था। आमिर खान ने एक इंटरव्यू में भारत में असहिष्णुता पर आमिर खान की टिप्पणी से पूरे देश में आक्रोश फैल गया था। दरअसल साल 2015 में आमिर खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी पत्नी किरण राव को देश में रहने में डर लगने लगा है। आमिर खान की टिप्पणी ने सोशल मीडिया में एक हलचल पैदा कर दी थी. देश में पक्ष और विपक्ष खड़े हो गए थे।
sohailkhan-seemakhan.jpg
सोहेल खान और सीमा खान

सोहेल खान ने बताया कि सीमा खान से शादी के लिए हमें मौलवी साहब को घर बुलाना था, ऐसे में उन्होंने अपने दोस्तों को मस्जिद भेजा। रास्ते में उन्हें एक मौलवी मिला जो मस्जिद की तरफ जा रहे थे। ऐसे में सोहेल के दोस्तों ने उन्हें किडनैप कर अपनी गाड़ी में बिठा लिया। मौलवी साहब जब घर आए तो एक्टर सोहेल खान और सीमा सामने बैठी हुए थे। उस वक्त वह काफी नाराज थे, लेकिन तभी कमरे से सोहेल खान के पिता सलीम खान बाहर निकले। सलीम खान को देखते ही मौलवी साहब ने कहा कि यह हरकत सिर्फ आपके बेटे ही कर सकते हैं। मौलवी साबह की यह बात सुनने के बाद सभी काफी हैरान हुए थे।
यह भी पढ़ें

जब सुनील दत्त से पहली बार मिली थी नरगिस, सब कुछ भूल गए थे अभिनेता

mlaika_arora.jpg
अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा
अरबाज खान और उनकी पत्नी मलाइका अरोड़ा करीब 20 साल तक एक दूसरे के जीवन साथी बन कर रहे ।लेकिन 2017 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद काफी खबरें मीडिया में फैली। हाल ही में खबर है कि मलाइका अरोड़ा फिलहाल अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। इन दोनों की तलाक की खबरें जब मीडिया में आई तो काफी बवाल मचा था। आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा 45 वर्ष की हो चुकी है लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने खुद को बेहतरीन ढंग से फिट कर रखा है।

ट्रेंडिंग वीडियो