script

इन अभिनेताओं पर पत्नियों ने ही लगाए मारपीट के इल्जाम, मारपीट और जबरदस्ती का लगा था आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Jul 25, 2021 04:43:08 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

बॉलीवुड अभिनेताओं का विवादों से गहरा नाता है। बड़े पर्दे पर उसूलों और मर्यादाओं की बात करने वाले एक्टर्स पर उनकी ही पत्नियों ने कई गंभीर इल्जाम लगाए थे।

These Bollywood Actors Wives Made Serious Allegation On Them

These Bollywood Actors Wives Made Serious Allegation On Them

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता हो या फिर छोटे पर्दे के अभिनेता सभी अपने फैंस के बिल्कुल परफेक्ट होते हैं। इन स्टार्स की असल जिंदगी बड़े पर्दे पर बिल्कुल हटकर होती है। अक्सर हमने देखा है कि जो अभिनेता उसूलों और मर्यादाओं की बात करते हैं। उन पर असल जिंदगी में कई गंभीर आरोप लगे होते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड से लेकर टीवी के उन स्टार्स के बारें में बताने जा रहे हैं। जिन पर उनकी ही पत्नियों ने मारपीट और कई गंभीर आरोप लगाए थे।

om.jpg

ओमपुरी

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ओमपुरी का भी विवादों से गहरा नाता रहा है। उनकी पत्नी नंदिता पुरी ने ओम पुरी पर किताब ‘अनलाइकली हीरो:द स्टोरी ऑफ ओम पुरी’ लिखी थी। इस किताब के बाद से ही दोनों के बीच तनाव शुरू हो गया। नंदिता दास ने ओम पुरी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। यही नहीं ये विवाद पुलिस तक भी पहुंच गया था।

यह भी पढ़ें

3 दिन में शूटिंग छोड़ कर चले गए थे ओम पुरी, याद कर रहे हैं पंकज त्रिपाठी

naa.jpg

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अपनी पत्नी आलिया सिद्दीकी की वजह से सुर्खियों में आ चुके हैं। आलिया सिद्दीकी ने नवाज पर शारीरिक और मानसिक तौर पर उन्हें टॉर्चर करने का आरोप लगाया था। साथ ही आलिया ने नवाजुद्दीन के मां, भाई पर मारपीट करने के गंभीर आरोप लगाए थे।

dil.jpg

शालीन भनोट

टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर शालीन भनोट और एक्ट्रेस दलजीत कौर ने लव मैरिज की थी। शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच विवाद शुरू हो गए। दलजीत कौर ने शालीन भनोट पर घरेलू हिंसा, दहेज प्रताड़ना और कई गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके कुछ समय बाद ही दोनों ने तलाक ले लिया। हाल ही में दिलजीत कौर बिग बॉस के घर में दिखाई दी थीं।

यह भी पढ़ें

सूर्यपुत्र कर्ण के दुर्योधन पहुंचे शहर कहा, लुक से ज्यादा फिटनेस जरूरी

na.jpg

नवीन निश्चल

एक्टर नवीन निश्चल टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में काम कर चुके हैं। उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। उन्हें देख कोई इस बात पर यकीन नहीं कर सकता कि वो अपनी पत्नी संग मार पिटाई करते होंगे, लेकिन उनकी दूसरी पत्नी गीतांजलि ने नवीन निश्चल ने उन पर मारपीट करने का आरोप लगाया था। 10 साल बाद गीतांजलि ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उन्होंने सुसाइड नोट पर नवीन निश्चल और उनके भाई पर शराब पीकर मारपीट करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद काफी लंबे समय तक नवीन निश्चल जेल में भी रहे थे।

nisa.jpg

करण मेहरा

टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर पर भी उनकी पत्नी और एक्ट्रेस निशा रावल ने मारपीट का आरोप लगाया था। एक्टर को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था। जिसके बाद करण को रिहा कर दिया। यही नहीं निशा ने मीडिया के सामने आकर उनके माथे पर लगी चोट के बारें में बात की थी।

ट्रेंडिंग वीडियो