scriptटाइगर का ये डांस देख भूल जाएंगे प्रभुदेवा को, यकीन न हो तो खुद देखें वीडियो | Tiger shroff new dance video goes viral | Patrika News

टाइगर का ये डांस देख भूल जाएंगे प्रभुदेवा को, यकीन न हो तो खुद देखें वीडियो

Published: Aug 10, 2018 09:33:17 am

Submitted by:

Preeti Khushwaha

टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो डांस करते नजर आ रहे हैं।

tiger shroff

tiger shroff

बॉलीवुड एक्टर और डांस किंग टाइगर श्रॉफ की एक्टिंग और डांस का कोई जवाब नहीं है। टाइगर की हर फिल्म में उनका एक डांस नंबर दर्शकों को जरूर देखने को मिलता है। यही नहीं जिस तरह हर स्टार का डांस स्टाइल अलग है ठीक वैसे ही टाइगर का अपना एक अलग ही स्टाइल है। टाइगर अक्सर अपने सोशल अकाउंट पर अपनी डांस की कुछ वीडियो शेयर करते रहते हैं। कुछ घंटों पहले ही टाइगर ने अपना एक नया डांस वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो एक हॉलीवुड सॉन्ग पर थिरकते नजर आ रहे हैं।

इस सिंगर के गानों के हैं दीवाने:
टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो डांस करते नजर आ रहे हैं। टागइर इस वीडियो में हॉलीवुड सिंगर Justin Bieber के एक फेमस गाने पर फ्रीस्टाइल में डांस कर रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि टाइगर के पीछे का व्यू काफी अच्छा लग रहा है। वहीं इस वीडियो में एक खास बात ये है कि डांस की स्टाइल चेंज होने के साथ ही टाइगर की टी—शर्ट भी लगातार चेंज हो रही है। कभी वो शर्टलेस हो जाते हैं तो कभी उनकी टीशर्ट का कलर चेंज होता है। एक बार तो उसमें से आग निकली हुई भी नजर आती है। ये वीडियो वाकई काफी दिलचस्प है। इसको शेयर करते करते हुए टाइगर ने कैप्शन में लिखा— Love this song by @justinbieber and the choreo by my fav @keonemadrid and ofcourse vid by my main man shark @shariquealy!

tiger shroff

बिना शर्ट कॉरिडोर में घूमने नजर आए टाइगर:
इस वीडियो से पहले टाइगर ने एक और वीडियो अपने इंस्टा पर शेयर किया था। जिसमें वो शर्टलेस होकर घूमते नजर आए थे। इसको देख कर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि ये किसी होटल का कॉरिडोर है। टाइगर इस कॉरिडोर में बिना शर्ट पहने कैटवॉक करते नजर आ रहे हैं। वहीं उनके आस पास खड़े लोग उनको देख रहे हैं। इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे इसे जानबूझ कर बनवाया गया हो। क्योंकि इसमें साफ दिख रहा है कि वॉक करते हुए टाइगर रुकते हैं और पीछे मुड़कर देखते हुए किसी को देखकर मुस्कुराते हैं। इस वीडियो टाइगर ने अपने इंसटाग्राम अपकाउंट पर शेयर किया है।

#TigerShroff & #DishaPatani Out on a Lunch Date!

A post shared by Filmy Dangal (@filmydangal) on

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो