scriptTiger Zinda Hai Day 28: कायम है टाइगर की धहाड़… एक के बाद एक 6 फिल्में हुई ढेर | tiger zinda hai after 28 days | Patrika News

Tiger Zinda Hai Day 28: कायम है टाइगर की धहाड़… एक के बाद एक 6 फिल्में हुई ढेर

Published: Jan 20, 2018 07:40:55 pm

Submitted by:

Amit Singh

टाइगर जिन्दा है ने चौथे दिन भी करोड़ो की कमाई कर तकरीबन 330 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

tiger zinda hai after 28 days

tiger zinda hai after 28 days

बॉलीवुड में ये साल एक धमाकेदार अंदाज में शुरु हुआ है। टाइगर जिन्दा है की कमाई करने का जो सिलसिला चालू हुआ था वो पिछले 28 दिनों से लगातार जारी है। इन 28 दिनों में तकरीबन 6 फिल्में रिलीज हो चुकी है लेकिन कोई भी फिल्म टाइगर के सामने एक हफ्ता भी नहीं टिक पाई है। अब तक कुल 330 करोड़ कमाई करने के बाद ये फिल्म सलमान और कैटरीना के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हो चुकी है।

पद्मावत पर फूटा लोगों का गुस्सा, कई राज्यों में शुरु हुई हिंसा

बता दें कि अभी तक टाइगर जिन्दा है के रिलीज होने के बाद सैफ अली खान की ‘कालाकांडी’, अनुराग कश्यप की ‘मुक्काबाज’ विक्रम भट्ट की ‘1921 फिर इस हफ्ते रिलीज हुई निर्दोष, My Birthday Song और Vodka Diaries. लेकिन एक के बाद एक सभी फिल्में सिनेमाघरों में औंधे मुंह गिर गई।

मूवी क्रिटीक तरन आदर्श ने फिल्म के बारे में एक Tweet के जरिए बताया कि – दूसरी फिल्मों के रिलीज होने के बाद भी टाइगर जिन्दा है की कमाई का सिलसिला चालू है। चौथे हफ्ते में भी करोड़ो में कमाई करके फिल्म ने तकरीबन 330 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

Being Human को भी पछाड़ देगा सलमान का ये नया Project…होगी लाखों की मदद

बता दें कि 28 दिनों में सलमान खान की ‘टाइगर जिन्दा है’ ने 330 करोड़ रुपये कमा लिया है इसके साथ ही ये सलमान के करियर की सबसे बड़ी हिट साबित हो चुकी है। इससे पहले सलमान की सबसे बड़ी हिट फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ थी। जिसनें 320 करोड़़ की कमाई की थी। फिल्म ने सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अच्छा कारोबार किया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि सलमान की आगे आने वाली फिल्में इस रिकार्ड को तोड़ पाती है कि नहीं। बता दें कि इस साल ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म रेस 3 सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

https://twitter.com/hashtag/TigerZindaHai?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो