scriptBeing Human को भी पछाड़ देगा सलमान का ये नया Project…होगी लाखों की मदद | after being human this is salman new project | Patrika News
बॉलीवुड

Being Human को भी पछाड़ देगा सलमान का ये नया Project…होगी लाखों की मदद

Being Human के बाद सलमान करने जा रहे हैं ये इंटरनेशनल Project.

Jan 20, 2018 / 07:30 pm

Amit Singh

Being human salman khan

Being human salman khan

बॉलीवुड के दंबग खान यानि की सलमान खान अपनी दरियादिली के लिए विश्व विख्यात है। Being Human नाम की उनकी संस्था लगातार जरुरतमंदों की मदद करने के लिए काम कर रही है। कई मौके पर देखा भी गया है कि सलमान ने जरुरतमंद कलाकारों से लेकर मुसीबत में फंसे लोगों को उन्होंने अपनी इसी संस्था की ओर से मदद पहुंचाई है। अब सलमान खान ना सिर्फ देश के लोगो की बल्कि दूसरे देशों की भी मदद करने जा रहे हैं।

बता दें कि अब सलमान खान पड़ोसी देश नेपाल की मदद करने जा रहे हैं। 10 मार्च 2018 को सलमान खान नेपाल की राजधानी काठमांडू में Performance देने जा रहे हैं। इस Performance का मकसद नेपाल के Tourism को बढ़ावा देना है। दरअसल 2015 में नेपाल में भूंकप के बाद वहां की अर्थव्यवस्था एकदम से चौपट हो गई है। नेपाल की इनकम का महत्वपूर्ण हिस्सा वहां के टूरिज्म से आता है लेकिन इस हादसे के बाद वहां जाने वाले टूरिस्टों की संख्या में काफी कमी आई है। नेपाल की अर्थव्यवस्था को वापस पटरी पर लाने के लिए अब सलमान नेपाल में Perform करने जा रहे हैं।

सलमान ने नहीं बल्कि इस सुपरस्टार ने तोड़ा दंगल और पीके का रिकार्ड

इस मौके पर सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा ,प्रभु देवा, डेजी शाह, कीर्ति सेनन और मनीष पॉल जैसे कलाकार भी शिरकत करेंगे। बता दें कि बॉलीवुड का नेपाल में भी गजब का के्रज है। जब भी वहां पर कोई भी बॉलीवुड की फिल्म रिलीज होती है वो अच्छा कारोबार करती है।

पैडमैन रिलीज होने से पहले सोनम का बड़ा खुलासा, जानकर बैचैन हो जाएंगे फिल्म देखने को

ईवेंट के अलावा सलमान खान Chandragiri Hills भी जाएंगें। इसके साथ ही वो Hotel Everest View का नजारा भी लेने जाएंगें। बता दें कि ये होटल दुनिया के Highest Altitude पर बना है।

Home / Entertainment / Bollywood / Being Human को भी पछाड़ देगा सलमान का ये नया Project…होगी लाखों की मदद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो