अक्षय कुमार से लेकर आलिया भट्ट तक ये 5 फिल्म सितारे ले रहे मोटी फीस, चौंकाने वाला है आंकड़ा

By: पवन राणा
| Published: 16 Jun 2021, 11:03 PM IST
अक्षय कुमार से लेकर आलिया भट्ट तक ये 5 फिल्म सितारे ले रहे मोटी फीस, चौंकाने वाला है आंकड़ा

बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कुछ सितारों ने अपनी फीस बढ़ा दी है। इनमें से कुछ तो 100 करोड़ रुपए तक फीस ले रहे हैं। इनमें अक्षय कुमार, प्रभास और थलापति विजय जैसे सितारों के नाम हैं।

मुंबई। बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर के टॉप पर पहुंचे कुछ सितारे अब फीस के मामले में भी सबसे आगे निकल गए हैं। इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेेने वालो स्टार्स में अब बॉलीवुड ही नहीं साउथ स्टार्स भी मोटी रकम वसूल रहे हैं। आइए जानते हैं कौनसे स्टार्स ने कितनी चार्ज की फीस—


आलिया भट्ट

highest_fees_alia.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' कर रही हैं। इसकी फिर से शूटिंग जल्द शुरू होगी। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि आलिया को हर दिन के लिए 50 लाख रुपए फीस दी जा रही है।

यह भी पढ़ें : 'द फैमिली मैन 2': मनोज बाजपेयी से लेकर सामंथा अक्किनेनी ने करोड़ों में ली फीस

अक्षय कुमार

highest_fees_akshy.png

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के बारे में हाल ही एक रिपोर्ट में बताया गया था कि उन्होंने फिल्म 'बेल बॉटम' के लिए 117 करोड़ रुपए फीस के रूप में चार्ज किए थे। इस फीस को उन्होंने कम कर दिया है। अक्षय ने इस फीस कम करने की रिपोर्ट को फेक करार दिया है।

 

थलापति विजय

highest_fees_vijay.png

साउथ के बड़े सितारे थलापति विजय ने हाल ही एक तेलुगु फिल्म साइन की है। बताया जाता है कि इस मूवी को वामशी पैडिपल्ली निर्देशित करेंगे और दिल राजू इसके निर्माता होंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि इस मूवी के लिए विजय को 100 करोड़ रुपए फीस के रूप में दिए जाएंगे। विजय को 10 करोड़ का एडवांस दिया जा चुका है।

यह भी पढ़ें : सीता के रोल के लिए फीस बढ़ाने से नाराज लोग, बॉयकॉट करीना कपूर खान हुआ ट्रेंड

 

प्रभास

highest_fees_prabhas.png

बाहुबली फेम एक्टर ने जितनी तेजी से अपना करियर और फीस बढ़ाई है, शायद ही किसी भारतीय एक्टर ने ऐसा किया हो। एक रिपोर्ट के अनुसार एक अपकमिंग मूवी के लिए प्रभास ने अपनी फीस बढ़ाकर 100 करोड़ रुपए कर दी है।

 

दीपिका पादुकोण

highest_fees_deepika.png

फीस बढ़ाने और सबसे ज्यादा फीस लेने के मामले में दीपिका पादुकोण भी पीछे नहीं है। एक्ट्रेस ने अपनी फीस में 40 प्रतिशत वृद्धि कर दी है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वह 'पठान' के लिए 15 करोड़ चार्ज कर रही हैं। वहीं '83' फिल्म के लिए उन्हें 14 करोड़ बतौर फीस दिए जाने की चर्चा है।

Deepika Padukone