scriptट्विंकल खन्ना ने गाया गाना, फैंस बोले – ‘बाकी सब तो ठीक है मैडम, पर गाना कभी मत गाना’ | Twinkle Khanna shares off-key singing video on social media | Patrika News

ट्विंकल खन्ना ने गाया गाना, फैंस बोले – ‘बाकी सब तो ठीक है मैडम, पर गाना कभी मत गाना’

Published: Jan 20, 2022 05:34:40 pm

Submitted by:

Archana Keshri

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो शेयर किया है जिससे उनके कुछ फैंस खुश नजर आए तो कुछ ने मदद की लगाई गुहार, चलिए जानते हैं क्या है ऐसा इस वीडियो में…

ट्विंकल खन्ना ने गाया गाना, फैंस बोले - 'बाकी सब तो ठीक है मैडम, पर गाना कभी मत गाना'

ट्विंकल खन्ना ने गाया गाना, फैंस बोले – ‘बाकी सब तो ठीक है मैडम, पर गाना कभी मत गाना’

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे बेबाक एक्ट्रेस और राइटर ट्विंकल खन्ना उन सितारों में गिनी जाती हैं जो हर मुद्दे पर अपनी निष्पक्ष राय रखने के लिए जानी जाती हैं। सामजिक और राजनेतिक मुद्दों पर गंभीर तरीके से सबके सामने रखना अपना पक्ष रखना तो इन्हें आता हीं है, साथ ही वो अपने पति अक्षय कुमार को भी नहीं बख्शतीं है, आपने भी उन्हें कई बार अक्षय की आलोचना करते सुना होगा। अब जब ट्विंकल ने अपना एक वीडियो शेयर किया है तो उनको भी इस वीडियो पर आलोचनाओं के साथ-साथ मजेदार कमेंट करते हुए उनके फैंस दिखाई दे रहे हैं।
दरअसल, ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में ट्विंकल खन्ना एक डानिंग टेबल के पास बैठी नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने एक हाथ में चाय की कप ले रखी है, और वो गाना गा रही हैं। ये गाना संजय दत्त, सलमान खान और माधुरी दीक्षित स्टारर फिल्म ‘साजन’ का गाना ‘मेरा दिल भी कितना पागल है’ को गाती नजर आ रही हैं। उनके सामने एक लड्डू की प्लेट रखी है, उस प्लेट की ओर देखते हुए उन्होंने गाना गाया। वो लड्डू की प्लेट को देखते हुए गाने के बोल को बदलकर ‘कहने से डरता है’ की जगह ‘खाने से डरता है’ गा रही हैं। ये गाना उन्होंने जिस अंदाज से गाया है उस पर तो लोग हंसने से खुद को रोक नहीं पा रहे है। इसके साथ ही वो गाने को इतने बेसुरे स्वर में गा रही हैं कि लोग कमेंट करते हुए उन्हें गाना कभी न गाने की सलाह भी दे रहे हैं।

यह भी पढ़े – इस फिल्म की हुई हैं अंतरिक्ष में शूटिंग, 40 मिनट के सीन को शूट कर 12 दिन बाद धरती पर लौटे थे फिल्म के डायरेक्टर और एक्ट्रेस
ट्विंकल ने शेयर किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “खांए या नहीं खाए ऐसे सवाल से तो हेमलेट को भी जूझना नहीं पड़ा होगा क्योंकि किसी ने उसे नाश्ते में लड्डू नहीं दिया होगा। मेरा समाधान यह है कि मैं अपने मुंह को अपने ऑफ-की गायन में इतना व्यस्त रखूं जिससे मन और कान इससे अपना मुंह मोड़ लें।”

twinkle_khanna.jpg

इसके अलावा ट्विंकल ने अपने फैंस से भी सवाल किया है, उन्होंने उनसे पूछा है, “वैसे, आप में से कितने लोग गाना पसंद करते हैं, जबकि आप जानते हैं कि आप भी बेसुरे हो? अगले #TuneIntoTwinkle के लिए कमेंट कर जरूर बताएं #Tit।”

यह भी पढ़े – धनुष-ऐश्वर्या रजनीकांत के तलाक पर बोले पिता, ‘ये मामूली घर का झगड़ा…’
instagram_comment_2.jpg

यानी की ट्विंकल भी इस चीज से वाकीफ हैं कि वो बेसुरा गाती हैं। इसके साथ ही उनकी इस पोस्ट पर यूजर्स उन्हें गाना न गाने की अपील कर रहे हैं, कुछ लोगों ने कहा है कि, “कृपया चुप हो जाए और चाहे इसके बदले में कुछ भी मांग लें”। एक यूजर ने लिखा है, “बाकी तो सब ठीक है मैम बट सिंगिंग कभी मत कीजिएगा।” तो वहीं एक ने लिखा, “इसे मैंने ब्लूटूथ स्पीकर पर चलाया और मेरी बालकनी में दो कबूतर बेहोश होकर गिर गए। #Soulful”

यह भी पढ़े – कटरीना कैफ और गुलशन ग्रोवर बंद कमरे में कर रहे थे एक दूसरे को Kiss, अमिताभ बच्चन ने पकड़ा रंगे हाथ

ट्रेंडिंग वीडियो