लता मंगेशकर से मिलने अस्पताल पहुंचे महाराष्ट्र के नए सीएम उद्धव ठाकरे

Shaitan Prajapat
| Updated: 30 Nov 2019, 04:18:18 PM (IST)
लता मंगेशकर से मिलने अस्पताल पहुंचे महाराष्ट्र के नए सीएम उद्धव ठाकरे
uddhav thackeray lata mangeshkar

एक अधिकारी ने बताया कि ठाकरे ने उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी। महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अस्पताल में जाकर लता .....

सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर अपनी खराब सेहत के चलते पिछले दिनों से मुंबई के मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं। हाल ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे लता का हाल पुछने के लिए अस्पताल पहुंचे। इस संबंध में एक अधिकारी ने बताया कि ठाकरे ने उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी। महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने अस्पताल में जाकर लता मंगेशकर की सेहत का हाल जाना। लता को 11 नवंबर को सांस लेने की तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती किया गया। दिग्गज गायिका के स्वास्थ्य में अब सुधार के संकेत दिख रहे हैं लेकिन उन्हें पूरी तरह से ठीक होने में वक्त लगेगा।

lata

मधुर भंडारकर ने की मुलाकात
पिछले दिनों फिल्ममेकर मधुर भंडारकर भी अस्पताल में लता से मिले। इसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए उनकी तबियत के बारे में फैंस को बताया है। भंडारकर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि लता दीदी से अस्पताल में मुलाकात की। ये बताते हुए मुझे अब खुशी हो रही है कि वह स्थिर हैं। ट्रीटमेंट को पॉजिटिव रिस्पॉन्स अब वह दे रही हैं। लता दीदी के स्वास्थ्य में तेजी से सुधार होने की दुआ और प्रार्थना करने वालों का शुक्रिया।

धर्मेंद्र ने शेयर की फोटो
धर्मेंद्र ने लता एक ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर की जिसमें वह मुस्कराती नजर आ रही हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा, जान हो जमाने की...यूं ही मुस्कराती रहो...लव यू लता जी। धर्मेंद्र के इस ट्वीट पर फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

लता मंगेशकर का करियर 70 साल से भी ज्यादा लंबा रहा है। उन्होंने हिंदी, क्षेत्रीय और विदेशी भाषाओं में हजारों गीतों में अपनी आवाज दी है। सुर कोकिला ने इस वर्ष अपना गीत ‘सौगंध मुझे इस मिट्टी की’ रिकॉर्ड किया था। उन्हें 2001 में सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न प्रदान किया गया था।

lata
Show More