scriptUrfi Javed Again Troll For Wearing Rope Monokini | रस्सी से बनी मोनोकिनी पहन Urfi Javed फिर हुईं ट्रोलर्स का शिकार, यूजर बोले - 'रणवीर सिंह Part-2' | Patrika News

रस्सी से बनी मोनोकिनी पहन Urfi Javed फिर हुईं ट्रोलर्स का शिकार, यूजर बोले - 'रणवीर सिंह Part-2'

Published: Jul 29, 2022 01:02:35 pm

Submitted by:

Vandana Saini

उर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में उर्फी एक बार फिर उनके अतरंगी ड्रेस सेंस को लेकर ट्रोलर्स का शिकार बन चुकी हैं. वीडियो में उर्फी रस्सी से बनी मोनोकिनी में नजर आ रही हैं.

रस्सी से बनी मोनोकिनी पहन Urfi Javed फिर हुईं ट्रोलर्स का शिकार
रस्सी से बनी मोनोकिनी पहन Urfi Javed फिर हुईं ट्रोलर्स का शिकार
ओटीटी बिग बॉस से अपनी पहचान बनाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अतरंगी अंदाज के लिए सोशल मीडिया सेंसेशन के तौर पर जानी जाती हैं. वो हर दिन अलग-अलग डिजाइन के कपड़ो और लुक्स में नजर आती हैं, जिसको लेकर वो खूब सुर्खियां बटोरती हैं. साथ ही अपने अजीबो-गरीब आउटफिट्स को लेकर उनको ट्रोल भी खूब किया जाता है. उर्फी जावेद ज्यादातर बोल्ड ड्रेसेस में नजर आती हैं. इसी बीच उर्फी का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में उर्फी स्सी से बनी मोनोकिनी में नजर आ रही हैं. वीडियो में उर्फी का ये लुक उनके फैंस को तो पसंद आ रहा है.
लेकिन ट्रोलर्स उनके इस लुक को देखने के बाद काफी भड़क गए हैं. दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में उर्फी जावेद स्विमसूट के ऊपर बड़े जाल जैसी स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं. हालांकि, उस स्कर्ट से एक्ट्रेस का कुछ भी छिपा नहीं. उनकी फिगर और बोल्डनेस साफ नजर आ रही है. वीडियो में देख सकते हैं कि उर्फी ग्रीन कलर के स्विम सूट में नजर आ रही हैं.

जिसके ऊपर उन्होंने कमर से रस्सी से बनी नेट की स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं. वीडियो में उर्फी गाड़ी से उतरती हैं और ब्लेजर अपने कंधों पर लटका लेती हैं. इसके बाद वह फोटोज क्लिक करवाती हैं. उर्फी जावेद का लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वहीं कई ट्रोलर्स उनको ट्रोल करते हुए कमेंट्स में उनका मजाक उड़ा रहे हैं.

यह भी पढ़ें

बीजेपी नेता Subramanian Swamy ने Akshay Kumar पर केस करने का किया ऐलान, जानें क्या है पूरा मामला?


एक यूजर ने लिखा ‘इस पर तो रणवीर सिंह Part-2 बनेगी’. वही एक ने लिखा कि ‘पागल है’. एक और यूजर ने लिखा ‘हे भगवान... ये क्या है?’. एक और यूजर लिखता है ‘यार कुछ भी’. एक और यूजर लिखता है कि ‘क्या होगा इसका पता नहीं’. एक यूजर लिखता है ‘फैशन का नाम ही खराब कर दिया’. एक यूजर ने उर्फी को ‘बदतमीज लड़की’ तक कह दिया.

बता दें कि एक्स बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद खुद भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. साथ ही अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. अभी तक एक्ट्रेस बोरी, बिजली की तार, कैंडी, फोटोज जैसी कई चीजों से बनीं आउटफिट में नजर आ चुकी हैं.

यह भी पढ़ें

Shah Rukh Khan की भविष्यवाणी हो रही सच? न्यूड फोटोशूट के पछड़े में फंसे Ranveer Singh को लेकर 'किंग' ने सालों पहले बता दी थी ये बात

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

गुजरात चुनाव LIVE: पहले चरण के मतदान के सात घंटे पूरे, तीन बजे तक 48.48 % वोटिंग'कांग्रेस वल्लभ भाई पटेल व अंबेडकर का करती है विरोध', गुजरात में बोले योगी आदित्यनाथदिल्ली में तीन नहीं बिकेगी शराब, बैचेन हुए शराबीमुंबई में कोरियन महिला यूट्यूबर से छेड़छाड़, वीडियो वायरल होने के बाद 2 गिरफ्तारगुजरात चुनावः खरगे के रावण वाले बयान पर बोले PM मोदी- जितना कीचड़ उछालोगे उतना कमल खिलेगादिसंबर में 14 दिन बैंकों में रहेगी छुट्टी, जानिए राज्यों के अनुसार पूरी लिस्टकेएल राहुल छिपा रहे थे अथिया से शादी की तारीख, बीसीसीआई के अधिकारी ने खोल दिया राजदुनिया के टॉप-100 सबसे ज्यादा कमाने वाले खिलाड़ियों की सूची में सिर्फ एक क्रिकेटर विराट कोहली
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.