script

‘कुछ तो छोड़ दो, Met Gala बना रखा है’, Urfi Javed ने रंग-बिरंगी रस्सियों से बनी ड्रेस पहनी, तो यूजर्स हुए बेकाबू

Published: Jun 11, 2022 01:42:42 pm

Submitted by:

Vandana Saini

हाल में उर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो रंगिन रस्सियों और स्विमवियर में नजर आ रही हैं, जिसको लेकर यूजर्स उनको काफी कुछ कमेंट्स में कह रहे हैं.

Urfi Javed New Sansetional Video Viral

Urfi Javed New Sansetional Video Viral

सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) के फोटो-वीडियो अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. वहीं वो हर अपना एक ऐसा अंदाज लेकर आती है, जिसको देखने के बाद जहां कुछ यूजर्स उनकी तारीफें कर रहते हैं, जहां कुछ यूजर्स उनको जमकर ट्रोल करते हैं. इसके अलावा उर्फी खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने फैंस के साथ अपनी फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं. उर्फी को लाखों की संख्या में फैंस फॉलो करते हैं. हाल में उर्फी ने अपनी एक ऐसी वीडियो साझा की है.
इस वीडियो में उर्फी जावेद ब्लू कलर की स्विमवियर के साथ रंगिन रस्सियों से बनी ड्रेस बने नजर आ रही है. साथ ही अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस को अपना दीवाना बना रही है. वहीं इस वीडियो का शेयर करते हुए उर्फी लिखती हैं ‘सर्दी या गर्मी’. इसके अलावा उनके इस वीडियो पर जहां एक तरफ फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं तो कुछ यूजर्स उनको ट्रोल करने से भी बाज नहीं आ रहे. कुछ यूजर्स का कहना है कि ‘और क्या-क्या देखना बाकी है अभी बता दो’. वहीं दूसरा यूजर लिखता है ‘कुछ तो छोड़ दो या मेट गाना जाकरही मानोगी’.
यह भी पढ़ें

Salman Khan को मारने के लिए घर तक पहुंच गया था ‘शार्प शूटर’! धीरे-धीरे खुल रहे चौंका देने वाले खुलासे

https://twitter.com/hashtag/UrfiJaved?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
inner_image_urfi.jpg

इतना ही नहीं तीसरा यूजर लिखता है कि ‘मछली पकड़ने का जाल लगाना बेहतर होता… जो अगले स्तर पर होता…’. एक और अन्य यूजर लिखता है कि ‘कतरन कपड़ों का सही इस्तेमाल तुम ही कर रही हो उर्फी, वाह उर्फी.’ एक और यूजर लिखता है कि ‘ऐसी रस्सी से हमारे यहां गाय भैंसों को बांधा जाता है’. इसके अलावा भी उर्फी के इस वीडियो पर ऐसे बेहद से कमेंट्स देखने को मिल जाएंगे. इससे पहले भी उर्फी के ऐसे कई वीडियो वायरल हो चुके हैं, जिनमें कभी वो ट्रांसपेरेंट ड्रेस, रस्सियों से बनी ड्रेस या मेट से बनी ड्रेस पहने नजर आती हैं.

ट्रेंडिंग वीडियो