Kangana Ranaut ने की मुंबई शहर की तारीफ, उर्मिता मातोंडकर बोलीं- बहन सिर के बल गिरी थीं क्या?

By: Sunita Adhikari
| Published: 30 Dec 2020, 11:28 AM IST
Kangana Ranaut ने की मुंबई शहर की तारीफ, उर्मिता मातोंडकर बोलीं- बहन सिर के बल गिरी थीं क्या?
Kangana Ranaut Tweet

  • कंगना रनौत ने ट्वीट कर की मुंबई शहर की तारीफ
  • उर्मिता मातोंडकर ने बिना नाम लिए साधा निशाना

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत अपने ट्वीट के कारण काफी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में कंगना मनाली से मुंबई वापस लौट चुकी हैं। एयरपोर्ट से निकलते हुए उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। मुंबई पहुंचने के बाद कंगना सिद्धिविनायक मंदिर गई थीं। इस दौरान उन्होंने मराठी लुक लिया हुआ था। अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए कंगना ने कहा मुंबई आकर उन्हें सुरक्षित महसूस हुआ।

कंगना ने ट्वीट कर लिखा, "अपने प्यारे शहर मुंबई के लिए खड़ी होने के लिए मुझे जितने विरोध का सामना करना पड़ा, उसने मुझे हैरान कर दिया है। आज मैं मुंबा देवी और श्री सिद्धिविनायक जी के पास गई और उनका आशीर्वाद लिया। अब मैं सुरक्षित, प्रेम से भरपूर और पुनः स्वागत किए जाने जैसा महसूस कर रही हूं। जय हिंद जय महाराष्ट्र।"

Rakul Preet Singh ने दी कोरोना को मात, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

इसके बाद कंगना के इस ट्वीट पर एक्ट्रेस से राजनेता बनीं उर्मिला मातोंडकर ने बिना नाम लिए उनपर निशाना साधा। उन्होंने लिखा, "अपने प्यारे शहर मुंबई के लिए खड़ी होने के लिए?? बहन क्या हाल ही में सिर के बल गिरी थीं?" उनका ये ट्वीट अब काफी वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स इसपर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

ऋषि कपूर के जाने के बाद Neetu Kapoor का हो गया था ऐसा हाल, कहा- जब तुम छोड़कर गए तो मुझे..

बता दें कि इससे पहले भी कंगना और उर्मिला के बीच जुबानी जंग हो चुकी है। कुछ वक्त पहले कंगना ने मुंबई की तुलना पीओके से कर दी थी। जिसके बाद लगभग सभी एक्टर्स ने कंगना को खरी खोटी सुनाई थी। साथ ही उर्मिला ने भी कंगना पर निशाना साधा था। वहीं उन्होंने ड्रग्स को लेकर कंगना को कहा था कि अगर वह ड्रग के खिलाफ जंग लड़ना चाहती हैं तो उन्हें अपने होम टाउन हिमाचल प्रदेश से शुरुआत करनी चाहिए। क्योंकि हिमाचल प्रदेश ड्रग का ओरीजन (उदगम) है।

Show More