scriptउर्वशी रौतेला ने रेड हॉट ड्रेस में ढाया कहर, लुक देख होश खो बैठे फैंस | urvashi rautela share a photo in red colour dress | Patrika News

उर्वशी रौतेला ने रेड हॉट ड्रेस में ढाया कहर, लुक देख होश खो बैठे फैंस

locationनई दिल्लीPublished: Nov 30, 2021 10:03:20 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

Urvashi Rautela ने रेड हॉट बिकिनी में दिखाया अबतक का सबसे बोल्ड अंदाज, डांस वीडियो से छुड़ाए फैंस के पसीने

urvashi-rautela-
बॉलीबुड एक्ट्रेस तथा मिस वर्ल्ड रह चुकी उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस के ग्लैमरस अंदाज के लगभग सभी दीवाने हैं। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर फोटो व वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनके वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाते हैं। इन दिनों उर्वशी अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए नीदरलैंड में हैं। नीदरलैंड से उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक हॉट तस्वीर शेयर की है। इस क्लोजअप फोटो में वह बेहद सुंदर लग रही हैं।
दरहसल उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो अपनी लाइफ और काम से जुड़े अपडेट्स अपने फैंस को देती रहती हैं। अगर एक्ट्रेस को सोशल मीडिया क्वीन कहा जाए तो गलत नहीं होगा । उर्वशी रौतेला के जरिए शेयर किए गए वीडियो (Urvashi Rautela) में उनका बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है। वहीं, हसीन डीवा रेड कलर की बिकिनी के साथ रेड रैपअप स्कर्ट पहन कर और खुले बालों के जरिए लोगों के दिलों पर कहर ढाती नजर आ रही हैं। सिजलिंग उर्वशी पर लाल रंग की यह ड्रेस एक्ट्रेस पर काफी अच्छी लग रही हैं। उर्वशी रौतेला के इस वीडियो क्लिप पर इंस्टाग्राम वर्ल्ड में 3लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस को कमेंट कर उर्वशी के स्टनिंग अवतार और बोल्ड मूव्स की तारीफ करते देखा जा रहा है।
यह भी पढ़ें

जब माधुरी को देखने के लिए मशहूर पेंटर ने बुक करवा लिया था दुबई का सिनेमाहाल

एक्ट्रेस की क्लिप पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’आप बेहद ग्लैमरस हैं।’ दूसरे ने लिखा,’कोई इतना हॉट कैसे लग सकता है।’ ऐसे ही बाकी यूजर्स भी उर्वशी के फिगर, अदाओं और मूव्स की तारीफ करते हुए हार्ट और फायर वाले इमोजी ड्रॉप करते नजर आए हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की सायंस-फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वो एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी और बाद में वो एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। उर्वशी को ‘ब्लैक रोज़’ के साथ-साथ ‘थिरुतु पायले 2’ के हिंदी रीमेक में भी देखा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो