scriptवाणी कपूर को देखकर बाइक से पीछा करने लगे लड़के.. फिर की ऐसी हरकत, वायरल हुआ वीडियो | vaani kapoor car chased by group of crazy fans on bike video viral sel | Patrika News

वाणी कपूर को देखकर बाइक से पीछा करने लगे लड़के.. फिर की ऐसी हरकत, वायरल हुआ वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Dec 16, 2019 02:27:18 pm

Submitted by:

Neha Gupta

वाणी कपूर (Vaani Kapoor) को देख लड़को ने बाइक से किया पीछा
वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
सेल्फी के लिए गाड़ी के अंदर डाला हाथ

vani kapoor

Vaani Kapoor Car Chased By Crazy Fans

नई दिल्ली | बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood Stars) के लिए फैंस की क्रेज़ीनेस अक्सर सामने आती रहती है। सितारों से मिलने के लिए फैंस बड़े-बड़े काम भी कर जाते हैं। लेकिन कई बार इन्हीं क्रेज़ी फैंस की वजह से स्टार्स को बड़ी परेशानी का सामना भी करना पड़ता है। हाल ही में एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल, वाणी (Vaani Kapoor Car Chased By Crazy Fans) की कार का पीछा अचानक बाइक सवार कुछ लड़के करने लगे। जिसके बाद एक्ट्रेस को कार रोकनी पड़ी और उन्होंने जो किया उसके बाद फैंस काफी हैरान हैं।

Bigg Boss 13: घर में लौटे सिद्धार्थ शुक्ला, गले लगाकर शहनाज गिल ने किया ऐसे वेलकम, देखें Video

वाणी कपूर (Vaani Kapoor) के साथ ऐसा मई महीने में भी हो चुका है जब उन्होंने पीछा करने वाले एक फैन के खिलाफ पुलिस से शिकायत दर्ज कराई थी। अब एक बार फिर वाणी को फैंस को लेकर ये परेशानी झेलनी पड़ी। हालांकि ने बहुत समझदारी से उन्होंने गाड़ी रोककर पीछा कर रहे लड़को के साथ सेल्फी ली। तभी अचानक एक लड़के ने वाणी की गाड़ी के अंदर हाथ डालकर फोटो खींचने की कोशिश की। वाणी लड़के की ऐसी हरकर देखकर अचानक डर गईं लेकिन बाद में उन्होंने हाथ मिलाया और सबके साथ बारी-बारी से फोटो क्लिक की।

View this post on Instagram

The caption is upto you 💋

A post shared by VK (@_vaanikapoor_) on

बता दें कि ये वाणी कपूर (Vaani Kapoor) का ये वीडियो मानव मंगलानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। वाणी का ये वीडियो उनके किसी इवेंट से निकलने के दौरान का है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। फैंस वाणी की इस तरह की सौम्यता के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं। जबकि कुछ लोग लड़को की क्रेजीनेस पर नाराज़गी जता रहे हैं कि इस तरह की हरकत नहीं की जानी चाहिए। एक फैन ने लिखा- ऐसा करना काफी रिस्की हो सकता है। वहीं एक यूजर ने लिखा- कैसे लोग हैं जो भिखारियों के तरह पीछे लग जाते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो